Home / मनोरंजन / Birthday Special : नेहा शर्मा का राजनीति से है खास कनेक्शन, इस नेता के लिए किया था प्रचार

Birthday Special : नेहा शर्मा का राजनीति से है खास कनेक्शन, इस नेता के लिए किया था प्रचार

बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा शर्मा आज अपना 33वां जन्मदिन मना रही हैं. नेहा का जन्म 21 नवंबर 1987 को भागलपुर में हुआ था. नेहा ने सिर्फ बॉलीवुड में ही नहीं बल्कि साउथ इंडस्ट्री में काम किया है. मगर नेहा को दोनों ही इंडस्ट्री में सफलता ही नहीं मिल पाई. पर क्या आपको पता है नेहा शर्मा का राजनीति से खास कनेक्शन है. आइए आपको नेहा के बारे में कुछ खास बातें बताते हैं.

नेहा शर्मा भागलपुर के कांग्रेस के विधायक अजीत शर्मा की बेटी हैं. अजीत राजनीति में कमद रखने से पहले एक बिजनेसमैन थे. नेहा ने अपने पिता के लिए खूब प्रचार किया है. जब अजीत शर्मा विधनसभा के उपचुनाव से खड़े तो नेहा अपने पिता के प्रचार के लिए आईं थी. नेहा को देखने के लिए हजारों की भीड़ उमड़ी थी.

नेहा के फिल्मी करियर की बात करें तो उन्होंने साउथ की फिल्म ‘चिरुथा’ से एक्टिंग में कदम रखा था. उसके बाद नेहा ने बॉलीवुड में मोहित सुरी की फिल्म ‘क्रूक’ से कदम रखा था. इसके बाद वह ‘तेरी मेरी कहानी’, ‘क्या सुपर कूल हैं हम’, ‘यमला पगला दीवाना’, ‘यंगिस्तान’, ‘कीर्ति’, ‘तुम बिन 2’ सहित कई फिल्मों में नजर आईं थीं. मगर इनमें से कोई भी फिल्म कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई.

नेहा शर्मा कुछ समय पहले सिद्धार्थ शुक्ला के साथ एक म्यूजिक वीडियो में नजर आईं थीं. यह गाना फैंस को बहुत पसंद आया था.  दिल को करार आया गाने ने कई रिकार्ड अपने नाम किए थे.

इन दिनों नेहा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अपने वर्कआउट के वीडियो शेयर करती रहती हैं. फैंस को नेहा के वर्कआउट वीडियो काफी पसंद आते हैं. यह वीडियो पोस्ट होते ही वायरल हो जाते हैं.  इन वीडियोज पर लाखो व्यूज आते हैं.

Check Also

वरुण-सारा की ‘कुली नंबर-1’ का ट्रेलर आते ही सोशल मीडिया पर वायरल होने लगे Meme

वरुण धवन (Varun Dhawan) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) की मूवी ‘कुली नंबर-1’ ...