Home / मनोरंजन / Birthday Special : जब अनुष्का शर्मा पर भाजपा नेता ने लगाया था गंभीर आरोप, कहा- एक्ट्रेस को तलाक दें विराट कोहली

Birthday Special : जब अनुष्का शर्मा पर भाजपा नेता ने लगाया था गंभीर आरोप, कहा- एक्ट्रेस को तलाक दें विराट कोहली

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा आज अपना जन्मदिन मना रही हैं. जहां ये जन्मदिन उनके जीवन का सबसे खास जन्मदिन होने वाला है. जी हां, एक्ट्रेस आज अपना जन्मदिन अपनी बेटी वामिका के साथ मनाएंगी. बता दें, एक्ट्रेस ने इस साल 4 जनवरी को अपनी बेटी वामिका को जन्म दिया है. जिस वजह से वो इस साल अपनी बेटी के साथ अपना जन्मदिन मनाने वाली हैं. वहीं अनुष्का और विराट को लेकर कई तरह की खबरें सोशल मीडिया पर अक्सर वायरल होती रहती हैं. ऐसा ही एक किस्सा आज हम आपके लिए लेकर आए हैं.

यूपी के एक विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने अनुष्‍का शर्मा के खिलाफ बिना इजाजत उनकी फोटो का इस्‍तेमाल करने के लिए शिकायत दर्ज कराई थी. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार नंदकिशोर ने कहा था कि भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) देशभक्त हैं. जिस वजह से उन्हें अपनी देशभक्ति दिखाते हुए अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा को तलाक देना चाहिए.

बड़े सेल्ब्स को लेकर कई बार कई तरह के विवाद होते रहते हैं. लेकिन ये अनुष्का शर्मा के जीवन का सबसे बड़ा विवाद था. आपको बता दें, भाजपा नेता का कहना था कि वेब सीरीज पाताल लोक में विवादित कंटेट को लेकर अनुष्‍का पर कार्रवाई होनी चाहिए. इससे पहले रासुका के तहत कार्रवाई करने की मांग को लेकर कहा कि पाताल लोक वेब सीरीज में बालकृष्‍ण वाजपेयी नाम के अपराधी से संबंध रखने वाले नेता के साथ एक मार्ग का उद्घाटन करते हुए उनकी और अन्‍य बीजेपी नेताओं की तस्‍वीर को दिखाया गया. उनका कहना था कि वह विधायक हैं और उनकी अनुम‍ति के बिना उनकी कोई भी तस्‍वीर का इस्‍तेमाल नहीं किया जाना चाहिए. जो की पूरी तरह से गलत है. पाताल लोक पिछले साल लॉकडाउन में रिलीज हुई थी. जहां दर्शकों से इस सीरीज को बेहतरीन प्रतिक्रिया मिली थी.

Check Also

कोरोना में बढाई सीनियर एक्टर्स की चिंता:घर बैठने को मजबूर  ‘तारक मेहता’ के नट्टू काका जैसे एक्टर्स, मुंबई के बाहर हो रही शूटिंग, लेकिन जा नहीं सके

कोरोना महामारी के चलते महाराष्ट्र में कर्फ्यू जारी है। फिल्मों और टीवी शोज की शूटिंग ...