Home / मनोरंजन / Birthday Special : कार्तिक आर्यन के पास पोर्टफोलियो के लिए नहीं थे पैसे, इस तरह भेजते थे अपनी तस्वीर

Birthday Special : कार्तिक आर्यन के पास पोर्टफोलियो के लिए नहीं थे पैसे, इस तरह भेजते थे अपनी तस्वीर

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन आज अपना 30वां जन्मदिन मना रहे हैं. प्यार का पंचनामा से बॉलीवुड में सभी का दिल जीतने वाले कार्तिक इस समय फिल्ममेकर्स की पहली पसंद बने हुए हैं. कार्तिक का जन्म 22 नवंबर 1990 को ग्वालियर में हुआ था. कार्तिक ने बॉलीवुड में यह मुकाम बहुत मेहनत की है.

ह्यूमन ऑफ बॉम्बे को दिए इंटरव्यू में कार्तिक आर्यन ने बताया था कि उनके पास पोर्टफोलियो के लिए पैसे नहीं थे. मेरे पास बहुत कम पैसे हुआ करते थे तो मेरे लिए पोर्टफोलियो करवाना पॉसिबल नहीं था. मैं ग्रुप फोटोज में से अपना चेहरा काटकर एजेंट को भेजा करता था. मैं कॉलेज स्किप करके ऑडिशन देने के लिए जाता था और मेरे पेरेंट्स को इस बारे में कुछ पता नहीं होता था.

कार्तिक ने अपने बॉलीवुड में आने के सपने के बारे में भी बताया. कार्तिक ने कहा था कि शाहरुख खान को बाजीगर में देखने के बाद उन्होंने बॉलीवुड में कदम रखने का फैसला लिया था. मेरा जन्म ग्वालियर में हुआ था मेरे माता-पिता मेडिकल फील्ड से हैं और मैं इंजीनियरिंग करने वाला था. लेकिन नवी क्लास में मैंने बाजीगर देखी और उसके बाद फिल्म इंडस्ट्री में जाने का मन बना लिया,

एक्टिंग में करियर बनाने के लिए कार्तिक ने मुंबई शिफ्ट होने का फैसला लिया, भाग्य से उन्हें नवी मुंबई का एक कॉलेज भी मिल गया था. वह हॉस्टल में रहते थे और कॉलेज के साथ ऑडिशन देने जाते थे.2.5 साल के स्ट्रगल के बाद कार्तिक को उनका पहला ब्रेक मिला और उन्होंने प्यार का पंचनामा में धमाल मचा दिया.

वर्कफ्रंट की बात करें तो इस समय फिल्मों की लाइन लगी हुई है. वह जल्द ही कियारा आडवाणी के साथ भूल भुलैया 2 में नजर आएंगे. उसके बाद धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म दोस्ताना 2 में जाह्नवी कपूर के साथ नजर आएंगे. कार्तिक ने हाल ही में ‘नीरजा’ के डायरेक्टर के साथ एक फिल्म साइन की है. इस फिल्म में कार्तिक अलग अवतार में नजर आने वाले हैं.

Check Also

Bigg Boss: शो में देखने को मिलेगा अबतक का सबसे बड़ा ट्विस्ट, सलमान करने जा रहे ये घोषणा

इस साल बिग बॉस का 14वां सीजन चल रहा है. जैसे-जैसे ये सीजन आगे बढ़ ...