Home / मनोरंजन / Bigg Boss OTT कंटेस्टेंट जीशान खान की कथित गर्लफ्रेंड रेहाना पंडित को इस बात से हो रही ही परेशानी

Bigg Boss OTT कंटेस्टेंट जीशान खान की कथित गर्लफ्रेंड रेहाना पंडित को इस बात से हो रही ही परेशानी

ज़ी टीवी का पॉपुलर फिक्शन शो ‘कुमकुम भाग्य’ (Kumkum Bhagya) अपनी रोमांचक कहानी के साथ-साथ अभि (Shabbir Ahluwalia), प्रज्ञा (Sriti Jha), रिया (Pooja Banerje), आलिया (Reyhna Pandit), तनु (Leena Jumani), रणबीर (Krishna Kaul) और प्राची (Mugdha Chaphekar) जैसे अपने-से लगने वाले किरदारों के बेहतरीन काम के चलते दर्शकों का पसंदीदा बना हुआ है. इस शो के सभी एक्टर्स अपने दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए दिन-रात मेहनत कर रहे हैं, हालांकि इन दिनों बिग बॉस ओटीटी फेम जीशान (Zeeshan Khan) की कथित गर्लफ्रेंड और आलिया का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस रेहाना पंडित अपना आत्मचिंतन कर रही हैं.

हम सभी जानते हैं कि किस तरह महामारी ने हम सभी के आसपास तनाव का माहौल पैदा कर दिया है. ऐसे में रेहाना ने तनाव मुक्त बने रहने के लिए अपना एक सीक्रेट मंत्र बताया है. अपना खुद का उदाहरण देते हुए रेहना ने बताया कि पिछले साल लॉकडाउन में वो कितनी असुरक्षित और फिक्रमंद हो गई थीं. हालांकि वो महामारी के दौरान टीवी के सबसे पॉपुलर शोज़ में से एक ‘कुमकुम भाग्य‘ में शामिल हुई थीं, लेकिन फिर भी उन्होंने बताया कि कैसे उस मुश्किल दौर ने उन्हें प्रभावित किया था, क्योंकि उन्होंने कई कलाकारों को अपना गुजरा करने के लिए संघर्ष करते देखा.

इनसिक्योरिटीज से गुजर चुकी हैं रेहाना

असल में महामारी के दौरान खुद रेहाना भी बहुत-सी इनसिक्योरिटीज से गुजर चुकी हैं. वह बताती हैं, ‘‘इस महामारी ने मुझे बहुत-सी चीजें सिखाई हैं. मैंने सीखा कि ऐसी मुश्किलों में बने रहने के लिए आर्थिक रूप से मजबूत होना जरूरी है. सच कहूं तो मैं अपने आसपास इतना दर्द और तकलीफ देखकर उदास हो गई थी, क्योंकि लोगों की नौकरियां चली गईं और ऐसी मुश्किल घड़ी में उनके सामने इससे बाहर निकलने का कोई रास्ता नहीं था. एक कलाकार के तौर पर मैं समझती हूं कि हमें इस समय किस तरह के संघर्षों का सामना करना पड़ रहा है और किस तरह यह सभी के लिए मुश्किल है.

डर का सामना करना सीख गई है रेहाना

रेहाना ने आगे कहा कि इनसिक्योरिटीज की बात करूं तो मुझे लगता है कि यह सभी में होती है. मैं ये नहीं कहूंगी कि मैं असुरक्षित महसूस नहीं करती. मैं भी अपने काम, अपनी जिंदगी और अपने भविष्य को लेकर फिक्र करती हूं. मैं महामारी के दौरान भी काफी इनसिक्योर हो गई थी. मेरी जिंदगी में जो कुछ भी होता है, मैं उसके बारे में सोचती हूं लेकिन मैं खुद को यह भी समझाती हूं कि अपने डर का सामना कैसे करना पड़ता है.

रेहाना ने बताया जिंदगी का सीक्रेट मंत्र

कुमकुम भाग्य एक्ट्रेस का कहना हैं कि जिंदगी जिस तरह सामने आती है, मैं उसको उसी तरह स्वीकार करती हूं. अब मैं अपनी जिंदगी में बिल्कुल कम्फर्टेबल हूं. मुझे किसी भी चीज को खोने का डर नहीं है. मैं इस विचार के साथ जीती हूं कि ईश्वर ने इस दुनिया में हम सभी को खाली हाथ भेजा है और उन्होंने हमें एक उद्देश्य दिया है, जो हमें पूरा करना है. जिंदगी के रास्ते पर हमें अपने दिल की सुनना पड़ता है और जिंदगी में अपने उद्देश्यों को चुनना पड़ता है. जिंदगी में सही गलत कुछ नहीं होता. इस पल आपके सामने जो भी है, आपको वही करना चाहिए.

आलिया के किरदार में जल्द आएगा नया ट्विस्ट

रेहाना का कहना है कि मेरी लाइफ का नया मंत्र यही है और मुझे लगता है इसे सभी को अपनाना चाहिए.‘‘ जहां रेहना पंडित अपनी ऑफ स्क्रीन जिंदगी में संतुलन बनाना अच्छी तरह जानती हैं, वही उनका ऑनस्क्रीन किरदार आलिया, प्रज्ञा के लिए मुश्किलें खड़ी करने के लिए कुछ शातिर योजना बना रहा है.

Check Also

मौनी रॉय ने ढाया फैंस पर कहर नए स्टाइल से गरा रहीं हैं बिजलियां टीवी की नागिन को देख फैंस बेहाल

नई दिल्ली: टीवी की ‘नागिन’ बनकर घर-घर में मशहूर हुईं बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) ...