Home / मनोरंजन / Bigg Boss 14 : सलमान खान के साथ होगा दिवाली का जश्न, जानिए त्योहार के दिन क्यों आए घरवालों के आंखो में आंसू

Bigg Boss 14 : सलमान खान के साथ होगा दिवाली का जश्न, जानिए त्योहार के दिन क्यों आए घरवालों के आंखो में आंसू

कलर्स टीवी के ‘बिग बॉस 14’ के वीकेंड का वार में आज दिवाली का जश्न देखने मिलने वाला है. दिवाली के इस जश्न की शानदार शुरुआत ‘प्रेम रतन धन पायो’ गाने पर सलमान खान के डांस के साथ होगी. सलमान के साथ भोजपुरी सुपरस्टार मोनालिसा, एक्ट्रेस सुधा चंद्रन, महिमा मकवाना, सुरभि ज्योति भी ठुमके लगाती हुई प्रोमो में नजर आ रही हैं. सलमान के साथ परफॉर्म कर रही ये हसीनाएं आज घरवालों के साथ सवाल जवाब करती दिखाई देंगी.

घर में होगा जश्न

कलर्स टीवी ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किए प्रोमो में हम देख सकते है कि बिग बॉस के घर के अंदर भी त्योहार का माहौल है. निक्‍की तंबोली, कविता कौशिक और पवित्रा पुनिया इंडियन लुक में घाघरा पहने हुए डांस करते हुए हम देख सकते हैं. एक तरफ घाघरे में लगने वाले लटके झटके देखने मिलेंगे तो दूसरी तरह रेड ट्रैक सूट में रुबीना का ‘बेली डांस’ भी इस शाम को और रंगीन बनाने वाला है.

दिवाली के दिन भी होगी तकरार

इस पूरे दिवाली के जश्न में भी सलमान खान के सामने ‘वीकेंड का वार’ में कविता और एजाज फिर से एक दूसरे से लड़ते हुए नजर आएंगे. कविता सलमान के सामने एजाज की श‍िकायत करती हैं. कविता कहती हैं कि उन्‍होंने जब एजाज को गुस्‍से में गालियां दी थीं, तब उन्‍हें जनता ने घर से बाहर निकला था. सलमान खान ने भी उनके रवैये को गलत कहा था. कविता का आरोप है कि वहीं सारी बातें अब एजाज खुद कर रहे हैं.

परिवार के याद में आंसू

इस दिवाली के मौके पर बिग बॉस ने घरवालों को काफी प्यारा सरप्राइज दिया है. दरअसल कंटेस्टेंट्स के घरवालों ने उनके लिए दिवाली के कुछ तौफे भेजे हैं. इतने दिनों से परिवार से दूर रहने वाले कंटेस्टेंट्स अपने घर कि याद में भावुक होते हुए देखने मिलेंगे. घर से आए हुए गिफ्ट्स देख कर घरवालों के आंखो में आंसू छलकते हुए दिख रहे हैं. सिंगर राहुल वैद्य अपनी आई यानी मां और पापा को याद कर खूब रोते हैं. तो निक्की तंबोली भी परिवार के याद में भावुक हो गई.’

Check Also

Brawl: मालदीव्स में छुट्टियां मना रहे स्टार्स पर निखिल द्विवेदी बोले- वह हर्टलेस नहीं बेवकूफ हैं….

कोरोना महामारी के कारण कुछ महीनों के लॉकडाउन से फिल्म स्टार्स इतने तंग आ गए ...