Home / मनोरंजन / Bigg Boss 14: राहुल वैद्य-रुबीना दिलैक की कैप्टेंसी के टास्क के दौरान हुई जमकर बहस

Bigg Boss 14: राहुल वैद्य-रुबीना दिलैक की कैप्टेंसी के टास्क के दौरान हुई जमकर बहस

Bigg Boss के घर में कब दो दोस्त दुश्मन बन जाए और कब दो दुश्मन दोस्त बन जाए किसी को नहीं पता. अब आज के आने वाले एपिसोड को लेकर एक प्रोमो रिलीज किया गया है जिसमें राहुल और रूबीना में बहुत बुरी लड़ाई देखने को मिली. साथ ही कैप्टन टास्क को जीतने को लिए रुबीना अपने पति अभिनव से अली के खिलाफ लड़ने को कहती दिखाई दीं. क्या राहुल की कैप्टेंसी के खातिर रुबीना कोई और चाल चलने वाली हैं?

कल के एपिसोड में राहुल को खुद का प्रतिनिधित्व करने के लिए एक उल्टा काला दिल दिया गया था जबकि रुबीना को लाल दिल दिया गया था. वहीं जब जान एली गोनी को ये कहते हैं कि वो रूबीना की रणनीति को बाधित कर के लिए खेल को जीत लेंगे.

टास्क शुरू होते ही अभिनव राहुल को ये बोलते हुए दिख रहे हैं कि राहुल घर में गटर लेकर आया है. इसके बाद राहुल गुस्सा हो जाते हैं और रुबीना से पूछते हैं, ‘ये सस्ता वकील कहां से आ जाता है, जो हर जगह अपना मुंह खोल देता है.’ वहीं, इस वीडियो में आगे दिखाई दे रहा है कि एजाज और कविता एक बार फिर आपस में भिड़ते नज़र आ रहे हैं और किचन ड्यूटी को लेकर आपस में बहस कर रहे हैं.

आज के आने वाले एपिसोड में ये देखना बनता है कि क्या रुबीना अपने पति अभिनव के साथ मिलकर कैप्टेंसी का खिताब अपने नाम कर पाएंगी या राहुल इस टास्क को जीतकर घर में अपनी मर्जी चलाते हुए दिखाई देंगे.

Check Also

सना खान का नया वीडियो: एक-दूसरे को बुरी नजर से बचाने आयतुल कुर्सी पढ़ते दिखे न्यूली वेड कपल

सना खान अपनी शादी के बाद से ही बेहद एक्साइटेड हैं। वे लगातार अपनी वेडिंग ...