Home / मनोरंजन / Bigg Boss 14 : रद्द हुआ कप्तानी का टास्क, कविता ने एक बार फिर एजाज को किया वॉर्न

Bigg Boss 14 : रद्द हुआ कप्तानी का टास्क, कविता ने एक बार फिर एजाज को किया वॉर्न

बिग बॉस 14 के आज के एपिसोड में घर में फिर से एक बार अलग अलग गुट बनते हुए नज़र आए. कप्तानी का टास्क आज के एपिसोड में भी जारी रहा. कप्तानी का कार्य शुरू होने के बाद फिर से एक बार राहुल, अभिनव शुक्ला और रुबीना आपस में लड़ने लगे. कल की तरह इस बार भी टास्क में राउंड ड्रॉ हो जाता है. इस कार्य के बीच कविता को दिल दुखाने के लिए जैस्मिन से ताना सुनना पड़ता है. दूसरी तरफ रुबीना के हर झगडे़ में उनके पतिदेव बीच में अपनी टांग अड़ाते हुए नज़र आए. राहुल के बार-बार कहने पर आखिर रुबीना खुद ही अपने पति अभिनव को उनके किसी और के साथ होने वाले झगडे़ में बीच में न बोलने की सलाह देती हैं.

अली और राहुल कि दोस्ती हुई पक्की

अली गोनी इस खेल में कहते हुए नज़र आए कि वो अपनी जुबान के पक्‍के हैं. इस कप्तानी के टास्‍क में अली ने उनकी प्रॉयोरिटी पर यानि प्राथमिकता पर राहुल को रखा था. जैस्मिन ने कहा- जिस तरह अभिनव के लिए उनका स्‍ट्रॉन्‍ग अटैचमेंट है और उनके लिए सम्‍मान है. उसी तरह अली और राहुल के अटैचमेंट का भी वो सम्मान करती हैं.

कविता और निक्की ने मिलाए हाथ

एजाज़ और कविता के झगडे़ के बाद घर में निक्की तम्बोली कविता कौशिक को अपने दोस्ती का सहारा देते हुए नज़र आईं. उन दोनों के बॉन्डिंग से ऐसे लग रहा हैं कि कविता भी अब निक्की पर भरोसा करने लगी हैं. कप्तानी के इस खेल में मिलने वाले पैसे कविता ने निक्की को दे दिए. कविता और निक्की की ये दोस्ती शायद एजाज़ को पसंद नहीं आई और उन्होंने निक्की से झगड़ा करना शुरू कर दिया.

एजाज़ ने फिर से निक्की पर साधा निशाना

कप्तानी के टास्क के बाद एजाज़ खान निक्की को खाने के बर्तन साफ करने के लिए टोकते हैं. निक्की काम करने से मना करते हुए कविता के साथ बैठती हैं. ये देखकर एजाज़ काफी गुस्सा हो जाते हैं. वो निक्की को कहते हैं कि इसे सिर्फ इधर-उधर बैठने के अलावा कोई काम नहीं आता है. इसपर निक्की भी एजाज को विक्टिम कार्ड खेलने वाला बुलाती है. ये सुनने के बाद एजाज जान बूझकर कविता को इस झगडे़ में खींचने की कोशिश करते हैं. वो कहते हैं,’ काम भी तेरे नौकर कर देंगे, जैसे पहले जान कुमार सानू करता था अब दूसरी नौकर (कविता कौशिक) आ गई है तेरी.’ इसपर कविता उनके सामने आकर उन्हें अपना नाम न लेने के लिए वॉर्न करती हैं.

कप्तानी का टास्क हुआ रद्द

आज राहुल और रुबीना के बीच हुए ‘एक था राजा एक थी रानी’ टास्क में घरवालों ने जमकर तोड़ फोड़ की. एक सीधे साधा दिल का टास्क लड़ाई के कुरुक्षेत्र में बदल गया. कार्य के आखरी राउंड तक राहुल और रबीना के बीच झगडे़ तो काफी हुए पर आपसी सहमति नहीं हो पाई और इसी वजह से बिग बॉस ये कप्तानी का टास्क रद्द कर दिया.

Check Also

जब सेट पर करिश्मा-रवीना नोचने लगे थे एक दूसरे के बाल, इस एक्टर की वजह से करते हैं नफरत

बॉलीवुड इंडस्ट्री में सितारों के बीच नोकझोंक अक्सर देखने को मिलता है। शाहरुख खान – ...