Home / मनोरंजन / Bigg Boss 14: निक्की के साथ अली-जैैसमीन भसीन जैसी दोस्ती निभाना चाहते है राहुल वैद्य

Bigg Boss 14: निक्की के साथ अली-जैैसमीन भसीन जैसी दोस्ती निभाना चाहते है राहुल वैद्य

बिग बॉस 14 के नए प्रोमो में, हर बार राहुल वैद्य और निक्की तम्बोली के बीच गतिशीलता काफी जल्दी-जल्दी बदल जाती है. एक तरफ वे सबसे अच्छे दोस्त की तरह होते हैं और दूसरे क्षण में, वे बिल्लियों और कुत्तों की तरह लड़ते हैं. उनका रिश्ता दर्शकों को उलझन में रखता है, बिग बॉस 14 के हाल ही के प्रोमो में, हम निक्की को रोते हुए देखते हैं. जब राहुल ने कहा कि उसे एक करीबी दोस्त की जरूरत है जो उसे बता सके कि क्या गलत है और क्या सही है.

ऐसा हुआ, राहुल और निक्की गार्डन में बैठे थे और बातचीत कर रहे थे, वहां राहुल ने कहा कि वह एली गोनी और जैस्मीन भसीन की दोस्ती को स्वीकार करते हैं. और उम्मीद करते है उन दोनों की तरह उनकी भी ऐसी दोस्ती घर में हो. यह सुनकर, निक्की बेहद निराश हो गई.

निक्की तम्बोली ने राहुल की बातों को सुनने के बाद अपनी भावनाओं को व्यक्त किया. वह कहती है कि घर में उनको एक करीबी दोस्त ने उसे चोट पहुंचाई है. और वह अपने आंसू पोंछती है. राहुल उसे समझाने की कोशिश करता है कि एली और जैस्मीन की दोस्ती अलग है और उनकी अलग है. वह उस समय को याद करती है जब वे दोनों रेड ज़ोन क्षेत्र में थे. और कहती है “अपने तभी कहा था की अगर तू नहीं होती, तो मैं यहां किसके साथ बातें करता और कही न कही अपना कनेक्शन स्ट्रांग हो गया था, और अभी उसी के सामने बोल रहे हो की काश ऐसा दोस्त होता, तो वो बात चुभी मुझे” राहुल ने कहा वो निक्की और अपनी दोस्ती को किसी से तोल नहीं रहे है इस घटना के बाद तंबोली पूरी तरह से टूट जाती है और वैद्य उसे सांत्वना देने की कोशिश करते हैं.

Check Also

जब सेट पर करिश्मा-रवीना नोचने लगे थे एक दूसरे के बाल, इस एक्टर की वजह से करते हैं नफरत

बॉलीवुड इंडस्ट्री में सितारों के बीच नोकझोंक अक्सर देखने को मिलता है। शाहरुख खान – ...