Home / मनोरंजन / Bigg Boss 14 : ‘दिवाली स्पेशल’ सलमान खान करेंगे धमाका, जानिए क्यों बिग बॉस के मंच पर आए डोनाल्ड ट्रम्प

Bigg Boss 14 : ‘दिवाली स्पेशल’ सलमान खान करेंगे धमाका, जानिए क्यों बिग बॉस के मंच पर आए डोनाल्ड ट्रम्प

कलर्स टीवी के बहुचर्चित शो बिग बाॅस में आज दिवाली के मौके पर कई सारे धमाके होने वाले हैं. आज के वीकेंड का वार में होस्ट सलमान खान घरवालों को एक टास्क देने वाले हैं, जहां घरवालों को एक दूसरे की क्वालिटीज और फितरत को परसेंटेज का हिसाब लगाना होगा. इस टास्क में लगने वाले इल्जामों के बाद कंटेस्टेंट में काफी मनमुटाव देखने मिलने वाला है. टास्क की शुरुआत एजाज और जैस्मिन के साथ होती हैं. जैस्मिन एजाज खान के स्वभाव की चर्चा करती हुई दिखाई दे रही हैं और साथ में वो कहती हैं कि एजाज के अंदर ओवर कान्फिडेंट बहुत है.

जैस्मिन का कहना है कि ये फेक बन जाते हैं. जैस्मिन के इस बात पर एजाज सफाई देते हुए कहते हैं कि मैं फेक बिलकुल नहीं हूं. जो मेरे दिल में होता है वही मेरी जुबान पर होता है. जैस्मिन ने एजाज पर ‘विक्टिम कार्ड’ खेलने का आरोप भी लगाया है. जैस्मिन का कहना हैं कि बुरे से बुरा वक्त उन्होंने भी देखा है. लेकिन उन्होंने वो किसी को बताया नहीं है. एजाज ने जैस्मिन की इस बात को उनकी ‘छोटी सोच’ बताया और विक्टिम कार्ड खेलने के आरोप से इनकार किया. इस टास्क में एजाज खान भी जैस्मिन भसीन की बहुत सी खामियों को दर्शाते हुए नजर आ रहे हैं.

एजाज ने कहा कि ‘जैस्मिन जरुरत से ज्यादा बातों को बढाती हैं और कुछ लोग इसमें उनका साथ भी देते हैं. आपस में ही ‘हां- हां’ बोलते हुए ‘येड़ा बनके पेड़ा खाने का काम होता है.’ एजाज की बात सुनने के बाद सलमान ने अली से इसकी सच्चाई पूछी तो अली ने भी एजाज का सपोर्ट करते हुए कहा कि वो जैस्मिन को इतना ही कहना चाहते हैं कि ‘जैस्मिन, वेक अप.’

इसी टास्क के चलते सलमान खान अगले कंटेस्टेंट रूबीना और राहुल को एक दूसरे के सामने खड़ा करते हैं जिस पर रूबीना राहुल के बारे में ज्यादा कुछ अच्छा नहीं बोलती दिख रही हैं. वीडियो में रुबीना कह रही हैं, राहुल दिल के सिर्फ एक प्रतिशत अच्छे हैं. वहीं राहुल भी उसी सन्दर्भ में टिप्पणी करते हुए बताते हैं कि जिनके खुद के दिल बहुत मैले होते हैं. वो दूसरों का साफ दिल नहीं देख पातें.

रुबीना ने राहुल को कहा बद्तमीज

राहुल ने रुबीना पर आरोप लगाते हुए कहा है कि वो सिर्फ ये सोचती हैं कि ‘सिर्फ मैं सही हूं. ये कभी सही नहीं हो सकता.’ वो सिर्फ ‘आय, मी और माय सेल्फ’ तक सिमित है. रुबीना ने राहुल को बद्तमीज भी कहा. उनका कहना है कि राहुल बिना वजह गालिया देते हैं. जिस पर राहुल ने तुरंत कहा कि उन्होंने न रुबीना को गालियां दी हैं न ही किसी लड़की को. राहुल ने रुबीना को ये भी कहा कि ‘आप कोई होती नहीं हैं उन्हें बताने वाली के वो क्या करें.’

राहुल ने रुबीना पर जैस्मिन के कंधे पर बन्दुक रखकर उन्हें निशाना बनाने का इल्जाम लगाया, तो रुबीना ने उनपर घमंडी होने का इल्जाम लगाया. ये झलक देख कर अंदाजा लगाया जा सकता है कि बिग बॉस के घर में आज बड़े बम फूटने वाले हैं.

बम के धमाके के साथ आज बिग बॉस के घर में काफी मस्ती भी होगी. आज सलमान के साथ मंच पर हर्ष, सुरभि चंदना दर्शकों का मनोरंजन करते हुए नजर आएंगे. इसी के साथ-साथ, आज अमेरिका से आए हुए डोनल्ड ट्रम्प भी बिग बॉस में नजर आने वाले हैं. बस ये ट्रम्प थोड़े छोटे हैं. दरअसल चाइल्ड एक्टर गरवीत पारिक बिग बॉस के मंच पर डोनाल्ड ट्रम्प की एक्टिंग और मिमिक्री करते हुए नजर आने वाले हैं.

Check Also

शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा के खिलाफ बॉम्बे हाईकोर्ट पहुंची पूनम पांडे, लगाए ये गंभीर आरोप

मॉडल और एक्ट्रेस पूनम पांडे ने बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा और ...