Home / मनोरंजन / Bigg Boss 14: डांस में रुबीना को टक्कर देने के बाद कंटस्टेंट्स से हुई कविता की लड़ाई, बोलीं- शो छोड़ना चाहती हूं

Bigg Boss 14: डांस में रुबीना को टक्कर देने के बाद कंटस्टेंट्स से हुई कविता की लड़ाई, बोलीं- शो छोड़ना चाहती हूं

टीवी के पॉपुलर शो ‘एफआईआर’ फेम कविता कौशिक जबसे ‘बिग बॉस 14’ के घर में तबसे चर्चा में बनी हुई हैं. पहली बार वह अपने झगड़लू व्यवहार की वजह से घर से बेघर हुईं. मेकर्स ने उन्हें दोबारा मौका दिया है. दूसरी बार उनके स्वभाव में बदलाव हुआ है. वह लोगों घर के काम और टास्क के साथ लोगों को एंटरटेन भी कर रही हैं. दिवाली स्पेशल एपिसोड में उन्होंने रुबीना दिलाइक के साथ एक सॉन्ग पर डांस किया. उनका परफॉर्मेंस देखकर गेस्ट मोनालिसा, सुधा चंद्रन  और  सुरभि चंदना काफी खुश हुए और दोनों की तारीफ की. हालांकि इस टास्क में रुबीना ने जीत दर्ज की.

‘बिग बॉस 14’ के लेटेस्ट एपिसोड में कविता कौशिक का घर के ज्यादातर कंटेस्टेंट से विवाद होता है. वे पहले अली गोनी से लड़ती हैं और इसके बाद एजाज खान से. कविता काफी इरिटेट हो जाती हैं, और सफाई से संबंधित काम को लेकर एजाज के साथ उनकी लड़ाई और भी उग्र रूप ले लेती है. दोनों के बीच बहस इतनी आगे बढ़ जाती है कि टकराव के दौरान कविता एजाज को धक्का देकर चली जाती हैं.

बीबी हाउस को बोला ‘हेल हाउस’

कविता को अली और एजाज के साथ लड़ाई के दौरान इतना गुस्सा आ गया कि वह बिग बॉस के घर को ‘हेल हाउस’ बोल देती हैं. इसके अलावा, उन्हें लगा कि उन्हें टीवी बुरे नजरिए से दिखाया जा रहा है और उन्हें निशाना बनाया जा रहा है. बाद में, कविता शो छोड़ने की चर्चा करते हुए देखा गया. वह अपनी इच्छा व्यक्त करती हैं कि उनके अच्छे व्यवहार को भी उनके बुरे व्यवहार के रूप में दिखाया गया है. और अगर यह बात है, तो वह शो में नहीं रहना चाहती है और अपने जीवन के इस समय को बर्बाद करना चाहती है.

सलमान खान करते हैं निंदा

कविता को आगे यह कहते हुए देखा जाता है कि अगर वह शो में एक नकारात्मक व्यक्तित्व में बदल रही है, तो न तो उसे शो में रहने की जरूरत है और न ही शो को उनकी जरूरत है. कविता कहती हैं कि वह सलमान खान के व्यवहार, शब्दों और अभिव्यक्तियों की नोटिस करती हैं, जब वह ‘वीकेंड का वार’ दौरान खुद से बात करने और उन्हें समझाने की कोशिश करते हैं. और ऐसा लगता है कि वह एक नकारात्मक व्यक्ति के रूप में भी उनकी निंदा करते हैं.

सलमान खान नहीं लेते रुचि

कविता कहती हैं,”मैं उनके एक-एक एक्सप्रेशन, एक-एक लाइन जो वो बोलते हैं, मैं वो भांप गई हूं कि मैं कैसी दिख रही हूं.” वो कहती हैं कि जब उन्होंने घर में एंट्री की, तो उन्हें लगा कि कोई और ना सही लेकिन सलमान खान तो उन्हें समझेंगे. लेकिन उन्होंने भी निराश किया. जब कविता कुछ भी समझाने की कोशिश करती हैं, सलमान खान उसमें रूचि नहीं लेते. कविता कहती हैं,”वह नहीं सुनते. वह इंटरेस्ट नहीं लेते.”

Check Also

Bold Photoshoot: Manushi Chhillar ने कराया बीच साइड शूट, फैंस हुए दीवाने

मुंबई: पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर अब जल्द ही फिल्मों में नजर आने वाली हैं, ...