Home / मनोरंजन / Bigg Boss 14: जैस्मीन भसीन को ‘नागिन’ तो अली गोनी को ‘सपेरा’ बता रहे नाराज फैन्स, जानिए पूरा मामला

Bigg Boss 14: जैस्मीन भसीन को ‘नागिन’ तो अली गोनी को ‘सपेरा’ बता रहे नाराज फैन्स, जानिए पूरा मामला

बिग बॉस-14 कंटेस्टेंट अली गोनी और जैस्मीन भसीन को लेकर सोशल मीडिया पर मीम्स वायरल हो रहे हैं। मीम्स में लोगों ने अली को ‘सपेरा’ और जैस्मीन को ‘नागिन’ बताया है। शो के लेटेस्ट एपिसोड में रुबीना दिलैक को कैप्टेंसी टास्क में जैस्मीन के सपोर्ट न करने पर फैन्स नाराज हैं।

जानिए पूरा मामला- 

बिग बॉस हाउस के सदस्यों को घर का अगला कैप्टन चुनना था। कैप्टेंसी टास्क में रुबीना दिलैक को रानी और राहुल वैद्य को राजा बनने का मौका मिला। नए कैप्टन को चुनने के लिए शो के बाकी कंटेस्टेंट्स को इनका सपोर्ट करना था। रुबीना और अभिनव की बिग बॉस हाउस में जैस्मीन के साथ काफी अच्छी दोस्ती है। ऐसे में वह इस टास्क में जैस्मीन के सपोर्ट की उम्मीद कर रहे थे।  दरअसल, इसके पहले वीक में अभिनव, जैस्मीन और अली को कैप्टेंसी टास्क में सपोर्ट भी कर चुके हैं। हालांकि जैस्मीन और अली के बर्ताव को देखकर लगा कि वह अपना फेवर रिटर्न नहीं करेंगे। टास्क के दौरान जैस्मीन और अली ने रुबीना का रेड हर्ट तोड़ दिया और राहुल को सपोर्ट किया। जैस्मीन और अली के इस बर्ताव से खफा फैन्स उन्हें ‘नागिन’ और ‘सपेरा’ कह रहे हैं।

देखिए सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे मीम्स-

बीते एपिसोड में हमने देखा कि जैस्मीन और रुबीना की दोस्ती में दरार पड़ने के कारण आखिरी में टास्क रद्द हो जाता है। जैस्मीन को अभिनव शुक्ला से इस बारे में चर्चा करते हुए बाद में देखा गया कि रुबीना ने उनपर विश्वास नहीं दिखाया। जैस्मीन की बात के जवाब में अभिनव ने कहा कि जब बात उनकी और अली की आती है तो किसी को भी विश्वास नहीं होगा कि वह (जैस्मीन) उसके खिलाफ जाएगी और किसी ऐसे व्यक्ति का समर्थन करेगी जो उसके खिलाफ खड़ा हो।

Check Also

Bigg Boss 14 Finale: क्या इस हफ्ते खत्म हो जाएग बिग बॉस का ये सीजन? ये है सच्चाई

बिग बॉस 14 ऑडियंस का एंटरटेन कर रहा है. लेकिन बिग बॉस का ये सीन ...