Home / मनोरंजन / Bigg Boss 14: जैस्मीन भसीन और अली गोनी ने की ट्रिप की प्लानिंग, शो खत्म होने के बाद घूमने जाएंगे यहां

Bigg Boss 14: जैस्मीन भसीन और अली गोनी ने की ट्रिप की प्लानिंग, शो खत्म होने के बाद घूमने जाएंगे यहां

बिग बॉस 14 के कंटेस्टेंट जैस्मीन भसीन और अली गोनी ने लेटेस्ट एपिसोड में वेकेशन की प्लानिंग की है. लेटेस्ट एपिसोड में दोनों शो खत्म होने के बाद आइसलैंड और लंदन जाने घूमने जाने की बात करते हुए दिखाई दिए. कहा जाता है कि दोनों रिलेशनशिप में हैं और एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. लेकिन दोनों अक्सर एक-दूसरे को ‘बेस्ट फ्रेंड’ कहते हुए दिखाई देते हैं.

वूट ने एक वीडियो शेयर किया है. ये वीडियो अनसीन अनदेखा सेगमेंट का है यानी जो हिस्सा टीवी पर नहीं दिखाया जाता है. जैस्मीन अली को बताती है कि उसने (अली) शो शुरू होने से पहले वादा किया था . जैस्मीन कहती हैं, “तू कैसा है, तू कहता था कि शो खत्म होने के बाद तू वापिस आएगी, तो आइसलैंड जाएंगे, लेकिन अब तू मुकर रहा है.” इस पर अली कहते हैं,”मैंने कब कहा था?”

यहां देखिए जैस्मीन-अली का ट्रिप प्लान-

जैस्मीन फिर कहती हैं,”तूने मुझे बोला था कि आइसलैंड जाएंगे, पक्का चलेंगे और अब तू मुकर रहा है.” इस पर अली कहते हैं कि उन्होंने लंदन कहा था. फिर जैस्मीन कहती हैं,”क्या तू सच में मुकर रहा है?” इस पर अली कहते हैं कि उन्हें याद है और वह जाने के लिए हामी भर देते हैं. लेकिन जैस्मीन अब भी उन पर शक करती हैं. अली कहते हैं कि उन्हें भी घूमने का शौक है और वह दोनों साथ में चलेंगे.

यहां देखिए पुरानी ट्रिप को याद करते हुए जैस्मीन-अली-

एक और वीडियो में दोनों एक पुराने ट्रिप को याद करते हैं. जैस्मीन कहती हैं,”वो क्या फीलिंग थीं ना बर्फीले पहाड़ों के बीच एक छोटा-सा प्यारा कोटेज. वो फीलिंग आजतक की मेरी लाइफ की सबसे अच्छी फीलिंग है. सुबह तूने मुझे उठाया और कहा कि बाहर कुछ दिखाता हूं और तूने मुझे बर्फ में धक्का दे दिया.” बता दें कि जैस्मीन इस सीजन में पहले दिन से घर में है, लेकिन अली की पिछले हफ्ते वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई है.

Check Also

In Pics: रश्मि देसाई का अब तक का सबसे बोल्ड अवतार, पिंक बिकिनी पहने पूल में करवाया फोटोशूट, तस्वीरें वायरल

टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस रश्मि देसाई सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अक्सर ...