Home / मनोरंजन / Bigg Boss 14: जान को जेल भेजना चाहती हैं निक्की तंबोली! बिना मर्जी किया था ऐसा काम

Bigg Boss 14: जान को जेल भेजना चाहती हैं निक्की तंबोली! बिना मर्जी किया था ऐसा काम

नई दिल्लीः ‘बिग बॉस 14’ (Bigg Boss 14) के घर की बात ही निराली है. यहां रिश्तों के समीकरण बदलते रहते हैं. कब दोस्ती, दुश्मनी में बदल जाये, कुछ कह नहीं सकते. कुछ ऐसा ही माजरा निक्की तंबोली और जान कुमार सानू के बीच दिख रहा है.

जान को जेल भेजना चाहती हैं निक्की

निक्की (Nikki Tamboli) ने चाहे नॉमिनेशन से जान को इस हफ्ते बचाया था. लेकिन वह ये भी साफ कहती हैं कि वह जान से दूर रहना चाहती हैं, पर जान उनका पीछा नहीं छोड़ते हैं. दर्शक इससे हैरान हैं. आने वाले एपिसोड में निक्की को जान पर भड़कते हुए देखा जा सकेगा. निक्की, जान से इस कदर परेशान हैं कि वह उन्हें जेल भेज देना चाहती हैं.

शो के प्रोमो वीडियो में निक्की तंबोली कहती नजर आ रही हैं कि जान कुमार सानू शो से बाहर निकल जाएं. निक्की ने जान पर आरोप लगाया है कि जान ने उन्हें उनकी मर्जी के बिना Kiss किया है. इस पर  जान ने भी जवाब दिया है.

जान और निक्की के बीच बढ़ी तकरार
जान और निक्की के बीच तकरार देखने को मिली है. दरअसल, घर में पहली बार जेल का आइडिया शामिल हो रहा है. जेल के पहले कैदी को चुना जाना है. यहां पर निक्की तंबोली ने अपने ही दोस्त जान कुमार सानू का नाम लिया है.

निक्की कह रही है, ‘आप जेल जाना डिजर्व करते हो. मना करने के बावजूद अगर आप किसी लड़की को Kiss करते हैं तो वह सम्मानजनक नहीं  है. मैं सच में चाहती हूं कि आप घर से बाहर ही चले जाओ.’

निक्की के पक्ष में कहते हुए कैप्टन अली गोनी ने भी जान को फटकार लगाई है. वह जान को कहते हैं, ‘जो निक्की कह रही है कि वो मना करती है. फिर भी तू पीछे जाता है तो मुझे ये पसंद नहीं है. कोई अगर मना करता है तो समझ.’

अपनी सफाई में जान कुमार सानू कहते हैं कि अगर ऐसा है तो फिर क्यों निक्की ने मुझे बदले में किस किया था. अब जान और निक्की के बीच यह नोंक-झोंक क्या रंग लाती है, ये देखना दिलचस्प होगा. इनके बीच पहले भी लड़ाई हो चुकी है.

Check Also

Bigg Boss 14 Finale: क्या इस हफ्ते खत्म हो जाएग बिग बॉस का ये सीजन? ये है सच्चाई

बिग बॉस 14 ऑडियंस का एंटरटेन कर रहा है. लेकिन बिग बॉस का ये सीन ...