Home / मनोरंजन / Bigg Boss 14: जान कुमार ने सभी हदें की पार, कविता को टास्क से बाहर निकालने के लिए डाला तेल, लाल मिर्च और स्प्रे

Bigg Boss 14: जान कुमार ने सभी हदें की पार, कविता को टास्क से बाहर निकालने के लिए डाला तेल, लाल मिर्च और स्प्रे

जान कुमार सानू इन दिनों बिग बॉस के गेम में काफी एक्टिव होते दिख रहे हैं और साथ ही अपनी राय को भी रखते हुए दिख रहे हैं. घर में कब दो दोस्त दुश्मन बन जाए और कब दो दुश्मन दोस्त बन जाए किसी को नहीं पता. अब निक्की तंबोली कविता कौशिक की खास दोस्त बनती दिख रही हैं. दोनों एक दूसरे को स्पॉर्ट करते नज़र आ रहे हैं. वहीं जान कुमार कविता कौशिक को बिल्कुन भी पसंद नहीं करते हैं.

आज के आने वाले एपिसोड में जान कुमार सानू कविता कौशिक से भिड़ते हुए दिखाई देंगे. हाल ही में रिलीज हुए आने वाले शो के प्रोमो में बिग बॉस ने कैप्टेंसी हासिल करने का एक मौका और दिया. हालांकि ये मौका सभी घरवालों को न मिलकर सिर्फ घर के 4 पूर्व कैप्टन को मिला. जिसमें कविता कौशिक का नाम शामिल है और वो अपनी गेम को ऑन रखने के लिए बॉक्स में बैठ जाती हैं. आपको बता दें, कविता कौशिक की जिस दिन घर में एंट्री हुई थी उसी दिन से बिना कोई कैप्टेंसी टास्क किए वो घर की कैप्टन बनी थी.

प्रोमो में साफ देखा गया है जान कुमार कविता को बिल्कुल भी पसंद नहीं करते और न ही वो उनको घर का कैप्टन बनता देख सकते हैं. जान कुमार ने कविता कौशिक को बॉक्स से बाहर निकालने के लिए उन पर स्प्रे, खाना बनाने का तेल डालते हुए दिखाई दिए. लेकिन कविता कौशिक टस से मस नहीं हुईं. जिसके बाद जान कुमार कविता को लाल मिर्च डालने की धमकी देते हैं.

शो में रुबीना जान को ये कहती दिखी की कविता जी को सांस लेने दें. गुस्से में आकर जान कुमार और रुबीना में तू-तू, मैं-मैं शुरु हो जाती है और जान ये कहते हैं कि मुझे ही क्यों बोल रहे हो मुझे इस घर में कविता कैप्टन नहीं चाहिए बात खत्म. टास्क में आप लोगों ने फाड़ा है मैंने नहीं फाड़ा है अब मैं फाड़ रहा हूं.

अब आज के शो में देखने वाली बात ये होगी कि क्या जान कुमार सानू कविता कौशिक को कैप्टेंसी की रेस से बाहर कर पाएंगे या नहीं.

Check Also

सना खान का नया वीडियो: एक-दूसरे को बुरी नजर से बचाने आयतुल कुर्सी पढ़ते दिखे न्यूली वेड कपल

सना खान अपनी शादी के बाद से ही बेहद एक्साइटेड हैं। वे लगातार अपनी वेडिंग ...