Home / मनोरंजन / Bigg Boss 14: घर में हुई एकता कपूर की एंट्री, रुबीना दिलैक को दिया शानदार तोहफा

Bigg Boss 14: घर में हुई एकता कपूर की एंट्री, रुबीना दिलैक को दिया शानदार तोहफा

नई दिल्ली: रिएलिटी शो‘बिग बॉस 14’ (Bigg Boss 14) में इन दिनों जबरदस्त ट्विस्ट एंड टर्न देखने को मिल रहा है. वहीं टास्क के दौरान कंटेस्टेंट्स के बीच घमासान मचा हुआ है. कल रात गेम में ट्विस्ट लाते हुए जानी-मानी प्रोड्यूसर एकता कपूर (Ekta Kapoor) को शो पर आईं. वहीं एकता घरवालों से अजीबो-गरीब टास्क करवाती नजर आईं. इस टास्क के दौरान एकता, रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) को एक खास तोहफा देकर गई हैं.

बिग बॉस के घर एकता की वापसी
दरअसल, बिग बॉस 14 में वीकेंड का वार काफी दिलचस्प हुआ है. वहीं एकता घर में किसी एक सदस्य के लिए तोहफा लेकर आईं. ये तोहफा इम्युनिटी स्टोन का था, जिससे कंटेस्टेंट खुद को नॉमिनेशन से बचा सकते है. एकता ने ये तोहफा शो की कंटेस्टेंट रुबीना दिलैक को दिया.

रुबीना को दिया शानदार तोहफा
एकता कपूर, बिग बॉस 13 में अपना आने वाली वेब सीरीज डार्क व्हाइट 7 और बिच्छू का खेल को प्रमोट करने के लिए पहुंची. इन दोनों सीरीज के लीड होंगे सुमीत व्यास और दिव्येंदु शर्मा. एकता कपूर ने सलमान खान के साथ अपने वेब सीरीज को पर प्रमोट किया. इसके बाद उन्होंने घरवालों को एक-दूसरे की नकल करने का टास्क दिया. इसमें कविता कौशिक को ऐजाज की नकल करनी थी और रुबीना को पवित्रा पुनिया की. टास्क के दौरान सभी की परफॉर्मेंस से सलमान खान को खूब इंप्रेस किया. हालांकि, एकता को रुबीना की परफॉर्मेंस बेस्ट लगी और उन्होंने रुबीना को ही इम्युनिटी स्टोन दिया.

Check Also

नई पीढ़ी के सिंगर्स पर बोले, वे टैलेंटेड हैं लेकिन उनकी भाषा बहुत बिगड़ी हुई है

सूफी सिंगर कैलाश खेर ने म्यूजिक इंडस्ट्री में 15 साल पूरे कर लिए हैं। हाल ...