Home / मनोरंजन / Bigg Boss 14: किसी ने तोड़ा फोटो फ्रेम, तो किसी ने तोड़ी डॉल…नॉमिशेन से बचाने के लिए घरवालों ने दीं ये कुर्बानियां

Bigg Boss 14: किसी ने तोड़ा फोटो फ्रेम, तो किसी ने तोड़ी डॉल…नॉमिशेन से बचाने के लिए घरवालों ने दीं ये कुर्बानियां

‘बिग बॉस 14’ में आज का दिन घरवालों के लिए काफी मुश्किल होने वाला है। आज घरवालों को अपने दोस्तों को बचाने के लिए एक कड़े इम्तेहान से गुज़रना पड़ेगा। और वो इम्तेहान होगा कि उन्हें घर में मौजूद उनके सबसे कीमती सामान को नष्ट करना होगा। या अपने किसी अजीज़ को नॉमिनेट करना होगा। ऐसा करते हुए आज घरवालों काफी भावुक नज़र आएंगे।

कलर्स ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर आज के एपिसोड के दो वीडियो शेयर किए हैं जिसमें अभिनव, रुबीना, जैस्मिन, ऐली, पवित्रा और एजाज़ एक दूसरे को बचाने के लिए कुछ ना कुछ त्याग करते हुए या त्याग की मांग करते हुए दिखेंगे। पहले वीडियो की शुरुआत होती है अभिनव शुक्ला से जो ऐली से कहते हैं कि अगर ऐली उन्हें बचाना चाहते हैं तो उन्हें जैस्मिन की डॉल को नष्ट करना होगा।

ये बात सुनकर ऐली बहुत परेशान हो जाते हैं और बताते हैं कि वो डॉल जैस्मिन को कितनी प्यारी है। वहीं ये सुनकर जैस्मिन भी बुरी तरह रोने लग जाती हैं। हालांकि ऐली ऐसा करेंगे या नहीं ये वीडियो में नहीं दिखाया गया है। अभिनव के बाद आती हैं उनकी पत्नी रुबानी शुक्ला। रुबीना, जैस्मिन से कहती हैं कि उन्हें बचाने के लिए उन्हें (जैस्मिन) अपने दोस्त ऐली को घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट करना पड़ेगा। रुबीना की मांग सुनकर जैस्मिन फिर भावुक हो जाती हैं और कहती हैं कि ‘ऐली तो अभी-अभी आया है इस गेम में उसे तो खेलने का मौका भी नहीं मिला’।

दूसरे वीडियो में पवित्रा और एजाज़ ख़ान नज़र आते हैं। पवित्रा, एजाज़ से कहती हैं कि अगर वो उन्हें घर से बेघर होने के लिए बचाना चाहते हैं तो उन्हें अपने दोनों फोटो फ्रेम नष्ट करने होंगे। इसके बाद एजाज़ काफी परेशान हो जाते हैं और फोटो फ्रेम तोड़ने के लिए राज़ी हो जाते हैं। हालांकि फ्रेम तोड़ने से पवित्रा उन्हें लगातार रोकती हैं। अब ये एपिसोड टेलीकास्ट होने के बाद पता चलेगा कि क्या एजाज़ फोटो फ्रेम नष्ट करते हैं या पवित्रा उन्हें रोक लेती हैं। देखें वीडियो।

Check Also

नई पीढ़ी के सिंगर्स पर बोले, वे टैलेंटेड हैं लेकिन उनकी भाषा बहुत बिगड़ी हुई है

सूफी सिंगर कैलाश खेर ने म्यूजिक इंडस्ट्री में 15 साल पूरे कर लिए हैं। हाल ...