Home / मनोरंजन / Bigg Boss 14: काम्या पंजाबी ने फिर किया कविता कौशिक का समर्थन, इस बात के लिए रुबीना और अभिनव पर कसा तंज

Bigg Boss 14: काम्या पंजाबी ने फिर किया कविता कौशिक का समर्थन, इस बात के लिए रुबीना और अभिनव पर कसा तंज

बिग बॉस 14 में आए दिन नए ट्विस्ट आते रहते हैं. लेटेस्ट एपिसोड में कविता कौशिक ने अभिनव शुक्ला के बजाय एजाज खान नॉमिनेशन से बचाया. कविता के इस मूव ने घरवालों के साथ-साथ ऑडियंस को भी सरप्राइज कर दिया क्योंकि एजाज और कविता के बीच पिछले कई एपिसोड में झगड़े भी हुए और एक-दूसरे के साथ बुरा व्यवहार भी किया. कविता के इस मूव की पूर्व बिग बॉस कंटेस्टेंटरही काम्या पंजाबी ने उन्हें कविता का समर्थन किया और शो के बारे में अपनी राय रखी.

काम्या ने कविता के इस मूव की तारीफ की और कहा कि वह शो में होने हकदार हैं. अपने एक ट्वीट में काम्या ने लिखा,”आप शो में होने के हकदार हैं. मुझे तुम पर गर्व है मेरी जान. बाकी सबकी हंसी, उनकी तकलीफ भर भर के दिखा रही थी.” इसके अलावा काम्या ने घर के सभी कंटेस्टेंट पर तंज कसा. उन्होंने अभिनव शुक्ला और रुबीना दिलाइक पर भी निशाना साधा.

यहां देखिए काम्या पंजाबी का ट्ववीट-

रुबीना दिलाइक पर कसा तंज

काम्या ने अपने ट्वीट में रुबीना की हिंदी भाषा की समझ पर सवाल उठाया. उन्होंने लिखा,”बाकी सबका समझ आता है कि क्योंकि उनकी भाषा ही ‘चल चल, चल निकल, बकवास, नीच, घटिया, लोमड़ी, चल साइड हट’ वाली है. उनको ये शुद्ध हिंदी समझ नहीं आएगी लेकिन रुबीना जी आप भी?” अगले ट्वीट में उन्होंने अभिनव पर सवाल उठाया.

यहां देखिए काम्या पंजाबी का ट्ववीट-

अभिनव पर उठाए सवाल

काम्या ने ट्वीट में लिखा,”अरे अभिनव जी आपने खुद कहा ऐसा कोई पे बैक वाली बात नहीं है तब आपको और आपके पूरे ग्रुप को इतना क्यूं बुरा लग है? मानो या ना मानो सारे घर में सबका एक ही मुद्दा है कविता कौशिक.”

यहां देखिए काम्या पंजाबी का ट्ववीट-

Check Also

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने ‘थैंक गॉड’ की शूटिंग की शुरू

मुंबई : अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपनी आगामी फिल्म ‘थैंक गॉड’ की शूटिंग शुरू कर दी ...