Home / मनोरंजन / Bigg Boss 14 : कप्तान की किस्मत अभी भी बॉक्स में बंद, पवित्रा और एजाज़ का फिर से हुआ झगड़ा

Bigg Boss 14 : कप्तान की किस्मत अभी भी बॉक्स में बंद, पवित्रा और एजाज़ का फिर से हुआ झगड़ा

बिग बॉस 14 के घर में कल के एपिसोड की शुरुआत घरवालों की सुबह निक्की तंबोली और जान कुमार सानू के झगड़े से होती हुई दिखी. डस्टबिन में डालने वाले गंदे टिश्यू को लेकर निक्की और जान दोनों में तकरार शुरू हुई. निक्की और जान के इस विवाद के बाद बिग बॉस ने पुराने कप्तानी के कार्य को रद्द करते हुए नए कार्य की घोषणा की.

इस बार कप्तानी के कार्य में सिर्फ 4 पुराने कप्तानों को हिस्सा लेने का मौका दिया गया है. इसमें जैस्मिन भसीन, अली गोनी, कविता कौशिक और एजाज़ खान शामिल होने वाले हैं. बिग बॉस ने राहुल वैद्य को इस कार्य का संचालक बनाया है.

कप्तानी के टास्क की हुई शुरुआत

इस टास्क के दौरान चारों कंटेस्टेंट्स को चार अलग-अलग बॉक्स के अंदर रहना है. कंटेस्टेंट के इन बॉक्स में कुछ छेद भी बने हुए हैं. इस टास्क में जो भी बॉक्स में सबसे ज्यादा समय तक रहेगा, वो बिग बॉस के घर का अगला कप्तान बनने वाला है. कंधे पर लगी चोट के कारण पवित्रा एजाज का इस कार्य में प्रतिनिधित्व कर रही हैं.

घर वालों ने शुरू किया अटैक

कप्तानी के टास्क में घरवाले अंदर बैठे कंटेस्टेंट्स को छेड़ना शुरू कर देते हैं. क्लॉस्ट्रोफोबिक होने के वजह से सबसे पहले अली गोनी टास्क से खुद ही बाहर हो जाते हैं. कविता कौशिक पर अटैक करने वाले जान को निक्की रोकने की कोशिश करती हैं. जान कुमार सानू निक्की तंबोली से कहते हैं कि वह कविता कौशिक को घर का कप्तान बनते हुए नहीं देखना चाहते हैं. जान कविता के बॉक्स में ऑइल और स्प्रे डालते हैं. दूसरी तरफ राहुल पवित्रा के बॉक्स में स्प्रे मारने की कोशिश करते हैं. इस वजह से राहुल वैद्य और एजाज खान के बीच बहस हो जाती है.

जान कुमार सानू और एजाज़ का टूटा रिश्ता

शुरुआत से जान कुमार सानू लगातार कविता कौशिक को टारगेट करते रहते हैं. अपनी तरफ से निक्की कविता को बचाने की पूरी कोशिश करती हैं. कविता कहती हैं कि उन्हें कप्तान बनने का शौक नहीं है. लेकिन अब वो किसी भी हालत में जान से हारना नहीं चाहती हैं. दूसरी तरफ एजाज़ खुद ही अपने बॉक्स को उड़ा देते हैं और पवित्रा पुनिया खेल से बाहर हो जाती हैं. पवित्रा के बाहर आने से जान की सुरक्षित होने की उम्मीद भी नष्ट हो जाती हैं. एजाज़ की करतूत देख कर जान कुमार सानू गुस्सा हो जाते हैं. जान एजाज को कहते हैं कि जिसको उन्होंने प्रायोरिटी दी उन्होंने अपने आप को टास्क के बाहर कर दिया. इस टास्क के दौरान जान की उम्मीद के साथ उनकी और एजाज की दोस्ती भी टूटती हुई नज़र आई. भावुक हो के जान कहते हैं कि उन्हें एजाज को हमेशा बड़ा भाई माना और दोस्ती निभाई पर एजाज ने उनके साथ फेक दोस्ती रखी.

पवित्रा और एजाज़ में फिर से हुई तकरार

एजाज़ और पवित्रा दोनों दावा करते हैं कि वो दोनों जान को बचाना चाहते थे. लेकिन पवित्रा पुनिया जब एजाज खान के सामने ये बात कहती हैं कि उन्होंने जान कुमार सानू बचाने के लिए कहा था. तो एजाज कहते हैं कि उन्होंने ऐसा कुछ नहीं बोला है. दोनों अपनी-अपनी बात रखते हुए एक दूसरे से बुरी तरह से झगड़ने लगते हैं. इस एपिसोड के अंत तक भी आज कोई कप्तान नहीं बन पाया है.

Check Also

भारती सिंह ने पति हर्ष लिंबाचिया संग सेलिब्रेट की तीसरी मैरिज एनिवर्सरी, शेयर कीं शादी की अनसीन PHOTOS

कॉमेडियन भारती सिंह ने पति हर्ष लिंबाचिया के साथ गुरुवार को अपनी शादी की तीसरी ...