Home / मनोरंजन / Bigg Boss 14: ‘कटघरे’ में खड़े हुए जान, कविता और राहुल, फराह ख़ान ने ऐसे लगाई क्लास

Bigg Boss 14: ‘कटघरे’ में खड़े हुए जान, कविता और राहुल, फराह ख़ान ने ऐसे लगाई क्लास

बिग बॉस 14′ के हाउस में इस वक्त फराह की अदालत चल रही है। फराह के साथ घर में दो जाने माने पत्रकार आए हैं जो कंटेस्टेंट से सवाल कर रहे हैं और उनपर आरोप लगा रहे हैं। कंटेस्टेंट को कटघरे में खड़े होकर उन सवालों के जवाब देने हैं और अपनी सफाई पेश करनी है। इस अदालत में फराह ख़ान कुछ कंटेस्टेंट्स की तारीफ करती दिख रही हैं तो कुछ की क्लास लगाती हुई नज़र आ रही हैं। जैसे कल (9 नवंबर) के एपिसोड में फराह ने एजाज़ खान को सपोर्ट किया और कविता कौशिक के बर्ताव के लिए उनका क्लास लगाई थी।

आज के एपिसोड में फराह जान कुमार शानू की क्लास लगाती दिखेंगी। आज कटघरे में जान, कविता और राहुल वैद्य नज़र आएंगे। कलर्स ने अपने इंस्टाग्राम पर आज के एपिसोड का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें पत्रकार, जान से कह रही हैं ‘जान आप चीज़ क्या हैं? आपको एक पल लगता है कि आप इनके दोस्त हो और दूसरे पल लगता है कि दोस्त नहीं हो। आप एकदम बेजान नज़र आ रहे हैं’। इस पर जान अपनी सफाई में कहते हैं कि ‘इस घर में कोई किसी का दोस्त नहीं है सिर्फ ज़रूरतों के हिसाब से लोग एक दूसरे के करीब आते हैं’। इसके बाद फराह, जान को झाड़ लगाते हुए कहती हैं कि ‘तू निक्की के खिलाफ भी प्लॉटिंग करता है। तू सबको कूंए में फेंकने के लिए तैयार है। तू कन्फ्यूज़ है कि दिमाग से खेलूं या दिल से, और तू कहीं से भी नहीं खेल रहा है’।

इसके बाद कविता से फराह ने पूछा कि बाहर जाकर जब आपने आप आपको देखा तो क्या आपको अच्छा लगा? तो कविता ने जवाब दिया कि ‘मैं अब भी एजाज़ को लेकर अपनी बात पर अडिग हूं। मैं उस बात के लिए कोई माफी नहीं मांगती जो मैंने एजाज़ के लिए किया’। इसके बाद नंबर आता है राहुल का और उनसे दोस्ती को लेकर सवाल किया जाता है। जिसके जवाब में राहुल ख़ुद कहते हैं कि निक्की से उनकी दोस्ती जेन्युइन नहीं है, उन्हें यहां न किसी की दोस्ती की ज़रूरत है न किसी से दुश्मनी का डर।

Check Also

करण जौहर की पार्टी में शामिल हुए विक्की कौशल और कैटरीना कैफ, इस अंदाज में नजर आया रूमर्ड कपल

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल, कैटरीना कैफ के साथ रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में हैं। सोमवार ...