Home / मनोरंजन / Bhojpuri Song: खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी के इस स्टेज शो का धमाल, यूट्यूब पर मिले 7 करोड़ से ज्यादा व्यूज

Bhojpuri Song: खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी के इस स्टेज शो का धमाल, यूट्यूब पर मिले 7 करोड़ से ज्यादा व्यूज

भोजपुरी सिंगर और एक्टर खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की पॉपुलैरिटी भोजपुरी क्षेत्रों के साथ-साथ अन्य क्षेत्रों में हो रही है. भोजपुरिया जवार इन दोनों को एक साथ देखना काफी पसंद करता है. इन दोनों की जोड़ी लोगों के बीच काफी फेमस है. इनके गाने, फिल्में और म्यूजिक वीडियो भी यूट्यूब पर ट्रेंड होते और अन्य म्यूजिक प्लेटफॉर्म पर भी काफी सुने जाते हैं.

इन दिनों काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव का एक सॉन्ग यूट्यूब पर काफी सुना और देखा जा रहा है. सॉन्ग का नाम ‘होरहा के चना’ है. सॉन्ग फिल्म ‘मुकद्दर’ का सॉन्ग है. इस सॉन्ग में काजल और खेसारी एक स्टेज शो कर कर रहे हैं और अपनी दमदार डांसिंग मूव्स से लोगों का मनोरंजन करते हुए नजर आ रहे हैं. इसमें दोनों भोजपुरी स्टार्स के बीच शानदार केमिस्ट्री देखने को मिल रही है.

यहां देखिए काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव का स्टेज शो वाला परफॉर्मेंस-

खेसारी लाल यादव और प्रियंका सिंह ने ‘होरहा के चना’ सॉन्ग को गाया है. इसके बोल आजाद सिंह ने लिखे हैं, जबकि इसका म्यूजिक मधुकर आनंद ने कंपोज किया है. इसे यूट्यूब पर 7 करोड़ से ज्यादा यानी 72,390,261 व्यूज मिल चुके हैं. इसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं. ये सॉन्ग अक्टूबर 2017 में वेव म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर लॉन्च हुआ था. इस गाने के व्यूज से आप अंदाजा लगा सकते हैं कि इसके कितना पसंद किया जा रहा है.

समाज सेवा में विश्वास रखते हैं खेसारी लाल यादव

बता दें कि खेसारी लाल यादव बिग बॉस के पिछले सीजन में भी हिस्सा ले चुके हैं. इसके अलावा वह समाज सेवा में भी विश्वास रखते हैं. वह हर साल बिहार में बाढ़ पीड़ितों की मदद करते हैं. पिछले सात चमकी बुखार से पीड़ित लोगों की मदद के लिए वो आगे आए थे. उन्होंने एक अस्पताल को ऑक्सीजन और मास्क  बांटे थे.

Check Also

दीपिका की पूर्व मैनेजर और भारती की मदद करने के आरोप में दो अधिकारी सस्पेंड किए गए

NCB को शक है कि दो जांच अधिकारियों के अलावा सरकारी वकील ने भी भारती ...