Home / मनोरंजन / Bhojpuri Song: अंजना सिंह और खेसारी लाल की रोमांटिक केमिस्ट्री ने मचाई धूम, लोगों को खूब पसंद आ रहा गाना

Bhojpuri Song: अंजना सिंह और खेसारी लाल की रोमांटिक केमिस्ट्री ने मचाई धूम, लोगों को खूब पसंद आ रहा गाना

Bhojpuri Song: पंजाबी और हिंदी सॉन्ग की तरह भोजपुरी गाने भी यूट्यूब पर काफी सुने और पसंद किये जाते हैं. भोजपुरी इंडस्ट्री के कलाकारों की फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है. यही वजह है कि फैन्स भोजपुरी सॉन्ग और फिल्में रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं. इन दिनों यूट्यूब पर भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के दो बड़े स्टार खेसारी लाल यादव और एक्ट्रेस अंजना सिंह का एक गाना ‘लगाई राजा जी किल्ली’ छाया हुआ है. गाने में खेसारी लाल और अंजना सिंह के बीच जबरदस्त बोल्ड केमिस्ट्री देखने को मिल रही है.

गाने में अंजना सिंह लाल साड़ी पहने बेहद खूबसूरत लग रही हैं. दोनों के इस रोमांटिक गाने को यूट्यूब पर लाखों की संख्या में व्यूज मिल चुके हैं. लोग कमेंट कर अंजना सिंह और खेसारी लाल की ऑनस्क्रीन रोमांटिक केमिस्ट्री की खूब प्रशंसा कर रहे हैं.

‘लगाई राजा जी किल्ली’ गाने को एसआरके म्यूजिक के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. गाने में अंजना सिंह बेहतरीन डांस करती नजर आ रही हैं. उन्होंने अपने जबदस्त डांस से दर्शकों का दिल जीत लिया है. इस भोजपुरी गाने को खेसारी लाल यादव और इंदु सोनाली ने गाया है. गाने के बोल प्यारे लाल यादव ने लिखे हैं. म्यूजिक अविनाश झा ने दिया है.

ये गाना भोजपुरी फिल्म ‘लहू पुकारेला’ का है. फिल्म के डायरेक्टर मानुल ठाकुर हैं जबकि प्रोडूयूसर अखिलेश कुमार सिंह हैं. फिल्म की स्टार कास्ट की बात की जाए तो खेसारी लाल यादव, अंजना सिंह, मनोज द्विवेदी, किरण यादव और अनूप अरोरा मुख्य भूमिकाओं में हैं.

बता दें कि अंजना सिंह भोजपुरी फिल्मों के अलावा कई टीवी सीरियल्स में भी नजर आ चुकी हैं. अंजना सिंह ने साल 2012 में आई फिल्म ‘एक और फौलाद’ से भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. अक्सर वह अपनी तस्वीरें और वीडियोज फैन्स के साथ शेयर करती रहती हैं.

Check Also

निया शर्मा ने ब्लैक ड्रेस में दिखाया बोल्ड अवतार, रेत में लिपटी नजर आईं एक्ट्रेस

टीवी जगत की फेमस अभिनेत्री निया शर्मा (Nia Sharma) ने अपने अलग अंदाज से लोगों ...