Home / मनोरंजन / B’Day Special: आयुष्मान खुराना के भाई हैं उनकी टू कॉपी, ये भी रहे रेडियो जॉकी

B’Day Special: आयुष्मान खुराना के भाई हैं उनकी टू कॉपी, ये भी रहे रेडियो जॉकी

नई दिल्ली: बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अपारशक्ति खुराना (Aparshakti Khurana) अपना जन्मदिन 18 नवंबर को मनाते हैं. वह शानदार अभिनेता आयुष्मान खुराना के छोटे भाई हैं. उनका जन्म साल 1987 को चंडीगढ़ में हुआ था. अपारशक्ति खुराना बुधवार को अपने जन्मदिन के मौके पर हर साल की तरह व्यस्त रहेंगे. अभिनेता वर्तमान में गृहनगर चंडीगढ़ में हैं, जहां वह राजकुमार राव और कृति सैनन के साथ अपने अगले प्रोजेक्ट की शूटिंग कर रहे हैं. वह 18 नवंबर को अपने 33 वें जन्मदिन पर भी शूटिंग की योजना बना रहे हैं.

इस बारे में बात करते हुए अपारशक्ति ने कहा, ‘सच कहूं तो, ये काफी अमेजिंग है. पिछले कई सालों से मैं अपने जन्मदिन वाले दिन भी काम करता आया हूं. मुझे रविवार को भी काम करने में कोई समस्या नहीं है. मेरा मानना है कि जब भी जीवन में अपको खाली समय मिलता है और जब भी आप अपने परिवार और कजिंस के साथ चिल करते हैं, तो वे जन्मदिन और सालगिरह समारोह जैसा ही होता है.’

अपारशक्ति खुराना की शुरुआती पढ़ाई चंडीगढ़ में हुई थी. उन्होंने सिनेमा में अपने करियर की शुरुआत रेडियो और वीडियो जॉकी के तौर पर की. वीजे के रूप में अपारशक्ति खुराना ने कई शो किए. उन्होंने फिल्मों में कदम दिग्गज अभिनेता आमिर खान की फिल्म से रखा था. अपारशक्ति खुराना पहली बार साल 2016 में आई फिल्म दंगल में नजर आए थे.

‘दंगल’ फिल्म में अपारशक्ति खुराना ने आमिर खान के भतीजे का किरदार निभाया था. दंगल में अपारशक्ति खुराना के किरदार को दर्शकों का काफी प्यार मिला. दंगल के बाद उन्हें कई फिल्म के ऑफर आए. इस फिल्म के बाद अपारशक्ति खुराना बद्रीनाथ की दुल्हानिया, स्त्री, लुका छुपी और बाला सहित कई शानदार फिल्मों में अपने अभिनय से दर्शकों के दिलों को जीत चुके हैं.

Check Also

दुनिया की सबसे रईस बहन जब यूं बैठी भाइयों के कंधो पर वरमाला डालने, तो बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक देखते रह गये सभी

भारत के सबसे अमीर खानदान में बरसों बाद शादी की शहनाई बजी है | मशहूर ...