Home / मनोरंजन / BB 14: एक्स कंटेस्टेंट देवोलीना ने कसा बिग बॉस पर तंज, बोलीं- बस करो, मुझे गुस्सा न दिलाओ

BB 14: एक्स कंटेस्टेंट देवोलीना ने कसा बिग बॉस पर तंज, बोलीं- बस करो, मुझे गुस्सा न दिलाओ

पिछले हफ्ते बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) से वाइल्ड कार्ड एंट्री करने वाले शार्दुल पंडित (Shardul Pandit) कम वोट के चलते बाहर हो गए। शार्दुल के साथ रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) भी नॉमिनेट हुई थीं। शार्दुल का रुबीना के साथ टफ कॉम्पटीशन हुआ था। रुबीना दिलैक टीवी की क्वीन कही जाती हैं, उनके पहले से ही फैन फॉलोइंग जबरदस्त है। ऐसे में, शार्दुल और रुबीना के बीच हुए कॉम्पटीशन में रुबीना को ज्यादा वोट मिले थे और शार्दुल को कम वोट हासिल हुआ था। हालांकि, सलमान खान ने वीकेंड के वार में बताया था कि शार्दुल और रुबीना के वोट्स में ज्यादा अंतर नहीं था।

अब शार्दुल के एविक्ट होने के बाद बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) की प्रतिक्रिया सामने आई है। देवोलीना ने सोशल मीडिया पर अपने समय का कॉम्पटीशन की याद साझा की है। उनका मानना है कि शार्दुल और रुबीना के बीच वैसा ही कॉम्पटीशन हुआ है, जैसा उनका और आरती का हुआ था। आरती को भी शार्दुल की तरह कम वोट मिले थे।

देवोलीना ने इसको लेकर बिग बॉस मेकर्स पर तंज कसा है। देवोलीना ने अपने दो ट्वीट्स में लिखा, ‘रुबीना और शार्दुल को बराबर वोट्स मिले। जैसे मुझे और रश्मि को पहले पड़ाव में आरती से कम वोट्स मिले थे। बस करो बिग बॉस। बस करो। मुझे ना गुस्सा मत दिलाओ। गेम अच्छा चल रहा है ना तो अच्छा चलने दो। अपना खुरापाती दिमाग मत लगाओ।

अपने दूसरे ट्वीट में देवोलीना ने लिखा, और कभी ये बात मत भूलना कि मैं बिग बॉस की पहली और इकलौती क्वीन हूं अभी तक। इसीलिए बता रही हूं गुस्सा मत दिलाना मुझे। बता दें कि, देवोलीना टीवी इंडस्ट्री की जानी मानी अभिनेत्री हैं और बिग बॉस के 13वें सीजन में देवोलीना एक मजबूत कंटेस्टेंट थी, लेकिन उनके बैक इंजरी की वजह से उन्हें बिग बॉस से जाना पड़ा था।

Check Also

सना खान का नया वीडियो: एक-दूसरे को बुरी नजर से बचाने आयतुल कुर्सी पढ़ते दिखे न्यूली वेड कपल

सना खान अपनी शादी के बाद से ही बेहद एक्साइटेड हैं। वे लगातार अपनी वेडिंग ...