Home / मनोरंजन / Ban Koffee With Karan : करण जौहर के खिलाफ मधुर की शिकायत के बाद, इंटरनेट पर यूजर्स बोले बैन करो शो

Ban Koffee With Karan : करण जौहर के खिलाफ मधुर की शिकायत के बाद, इंटरनेट पर यूजर्स बोले बैन करो शो

बॉलीवुड के दो दिग्गज निर्देशक और निर्माताओं के बीच एक बड़ी लड़ाई शुरू हो गई है. जी हां निर्देशक मधुर भंडारकर और फिल्मकार करण जौहर के बीच टाइटल को लेकर जंग छिड़ गई है. जिसके बाद अब इस लड़ाई में सुशांत सिंह राजपूत के फैंस की भी एंट्री हो गई है. इस लड़ाई के बीच उन्होंने मिलकर करण जौहर के चर्चित शो कॉफी विद करण को बैन करने की बात कही है.

जहां इस बीच मधुर भंडारकर ने करण जौहर पर आरोप लगाया है कि उन्होंने अपने प्रोडक्शन में बनी एक आगामी रिएलिटी शो का नाम उनकी फिल्म के नाम पर रख दिया है और अब मधुर ने करण से अपने शो के टाइटल को बदलने की गुजारिश की है. लेकिन अब तक करण की तरफ से कोई जवाब नहीं आया है. सुशांत के फैंस पहले से ही करण जौहर से काफी गुस्सा थे. येही वजह है कि उन्हें अब एक और वजह मिल गई है. करण को ट्रोल करने के लिए.

इस मुद्दे को उठाते हुए बीते रोज मधुर भंडारकर ने ट्वीट करते हुए लिखा – “प्रिय करण जौहर आप और अपूर्व मेहता मुझसे वेब के लिए बॉलीवुड वाइव्स टाइटल की मांग की थी, जिसे मैंने इनकार कर दिया था, क्योंकि मेरी परियोजना निर्माणाधीन है. यह नैतिक और सैद्धांतिक रूप से गलत है कि आपने इसे द फेव्यूलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स करने इस्तेमाल कर लिया है. कृपया मेरी परियोजना को बर्बाद न करें। मैं आपसे शीर्षक को बदलने का विनम्र आग्रह करता हूं.”

इस बीच करण जौहर का विरोध सोशल मीडिया पर जमकर हो रहा है. जहां सभी सुशांत के फैंस करण के खिलाफ एक पेटीशन साइन करवा रहे हैं. जिसका नाम है कैंसिल कॉफी विद करण जिसमें अब तक 2800 से ज्यादा लोगों ने इस पेटीशन को साइन कर दिया है. देखना होगा इस मामले में क्या नया मोड़ आता है. करण इस मामले में अपना पक्ष रखते भी हैं या नहीं.

Check Also

कंगना रनौत ने अपने खिलाफ दर्ज एफआईआर को रद्द कराने के लिए हाईकोर्ट का किया रुख

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली चंदेल ने सोमवार को बॉम्बे उच्च न्यायालय में याचिका ...