Home / मनोरंजन / ASHMIT PATEL से ब्रेकअप पर MAHEKK CHAHAL ने तोड़ी चुप्पी- बोलीं वो सही ‘आदमी’ नहीं था !

ASHMIT PATEL से ब्रेकअप पर MAHEKK CHAHAL ने तोड़ी चुप्पी- बोलीं वो सही ‘आदमी’ नहीं था !

बॉलीवुड में आये दिनों कपल के बीच अनबन और ब्रेकअप की खबरें आती हैं। कई बार तो ये सितारे लम्बे समय तक साथ रहने के बाद भी अपना रिश्ता पल भर में तोड़ देते हैं। ऐसा ही कुछ तब हुआ जब एक्ट्रेस और मॉडल महक चहल (Mahekk Chahal)  के अश्मित पटेल (Ashmit Patel) के साथ रिश्ता टूटने ( Break Up ) की खबर आई। दोनों का रिश्ता जब सगाई के बाद टूटा तो हर कोई हैरान रह गया था। पांच साल तक डेट करने के बाद अचानक से इस कपल ने अपनी सगाई तोड़ दी थी। इसी बीच अब इस मामले पर महक चहल (Mahekk Opens Up On Her Breakup) ने अपनी बात रखी है और कई खुलासे किये हैं –

दरअसल जब इन दोनों का ब्रेकअप हुआ तो सभी हैरान हो गए और खबरों ने खूब सुर्खियां बटोरी थी। लेकिन अपनी हालिया बातचीत में महक का कहना है कि वो इस ब्रेकअप के लिए खुद को जिम्मेदार नहीं मानती हैं। महक के मुताबिक जब आप किसी के साथ रहने लगते हैं तो  उसे करीब से जानने लगते हैं उसी वक़्त आप उसको बेहतर ढंग से जान पाते हैं।

बता दें कि इस कपल ने साल 2017 में सगाई की थी। इसके बाद साल 2018 में अश्मित  और महक डेस्टिनेशन वेडिंग की प्लानिंग कर रहे थे। लेकिन दोनों ने रिश्ते में कंपैटिबिलिटी कम होने के कारण शादी को आगे कर दिया था। महक का कहना है कि अगर उनका और अश्मित का ब्रेकअप नहीं हुआ होता तो वो गोवा नहीं जाती।

जानकारी के लिए बता दें कि महक इन दिनों गोवा में ही हैं। महक ने कहा है कि मैं नेचर के साथ इस वक़्त अच्छा महसूस कर रही हूं। महक ने आगे कहा कि मुझे अश्मित को छोड़ने का कदम उठाना पड़ा और इस रिश्ते से निकलना पड़ा। ये दोनों एक दूसरे को पिछले कई सालों से जानते थे।  लेकिन दोनों ने 2015 से एक दूसरे को डेट करना शुरू किया था।

गौरतलब हो कि महक चहल ने फिल्मी दुनिया में ‘नई पड़ोसन’ (2003) से कदम रखा था। इसके बाद इन्हें कॉन्ट्रोवर्शियल शो ‘बिग बॉस 5’ में देखा गया था। शो में महक चहल ने रनरअप की ट्रॉफी अपने नाम की थी।

बता दें कि खबरें हैं कि महक अब टीवी रियलिटी शो खतरों के खिलाडी सीजन 11 में नजर आने वाली हैं।  ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ में राहुल वैद्य, अभिनव शुक्ला, अर्जुन बिजलानी, निक्की तंबोली, सनाया ईरानी, वरुण सूद और विशाल आदित्य सिंह नजर आने वाले हैं।

Check Also

अप्रैल IMDB रेटिंग चार्ट:’​​​​​​​हैलो चार्ली’ से लेकर ‘अजीब दास्तांस’ तक, ये हैं अप्रैल में रिलीज हुईं हाईएस्ट IMDB रेटिंग वाली फिल्में और सीरीज

कोरोना महामारी के चलते नेटफ्लिक्स, हॉटस्टार, अमेजन प्राइम जैसे सभी ओटीटी प्लेटफॉर्म ने मनोरंजन का ...