Home / मनोरंजन / Anupamaa-Vanraj कर रहे पूजा की तैयारियां, Samar संग होगी Nandini की सगाई

Anupamaa-Vanraj कर रहे पूजा की तैयारियां, Samar संग होगी Nandini की सगाई

नई दिल्ली: निर्देशक राजन शाही को ‘king of relationships’ कहा जाता है. नैतिक-अक्षरा (Naitik-Akshara) से लेकर कार्तिक-नायरा (Kartik Naira) तक उन्होंने तमाम खूबसूरत कहानियां भारतीय टीवी शोज को दी हैं. टीवी शो अनुपमाँ (Anupamaa) के जरिए उन्होंने दर्शकों को किंजल-पारितोश व समर-नंदिनी (Samar-Nandini) जैसी जोड़िया दीं हैं. इस शो में समर और नंदिनी की लव स्टोरी अब एक कदम और आगे बढ़ने जा रही है.

शादी को राजी हुए वनराज
अनुपमाँ वनराज को बताती है कि वह चाहती है कि समर और नंदिनी (Samar-Nandini) की सगाई हो जाए और वनराज (Vanraj) इस बात पर राजी हो जाता है. बल्कि वो तो इस सगाई की तैयारियां भी शुरू कर देता है. शो में अनुपमाँ और वनराज एक छोटी सी पूजा का आयोजन करते हैं जिसमें वो दोनों की खुशियों के लिए दुआ करते हैं.

काव्य को नहीं सुहा रहा खुशियों का पल
इस खास मौके पर पूरा शाह परिवार एक साथ हो जाता है और सभी के लिए ये खुशियों भरा पल है. हालांकि काव्य वनराज और अनुपमाँ (Anupama) को एक साथ देखकर खुश नहीं है. उसे दोनों की ये खुशियां फूटी आंख नहीं सुहा रही हैं और वह इसी मौके पर ये ऐलान भी कर देती है कि अगले ही दिन वनराज और अनुपमाँ का तलाक हो जाएगा.

क्या होगा वनराज का रिएक्शन?
अब वनराज (Vanraj) क्या करेगा? क्या वह और अनुपमाँ वाकई अपने रास्ते अलग कर लेंगे? या वनराज काव्य पर ऐसा करने के लिए भड़क उठेगा? समर और नंदिनी (Saman and Nandini) की शादी में क्या और कैसा धमाल होगा? ऐसे कई सवाल हैं जिनके जवाब फैंस को आने वाले एपिसोड्स में मिलेंगे. बता दें कि टीवी शो अनुपमाँ टीआरपी के मामले में टॉप 5 में जगह बनाए हुए है.

Check Also

द फैमिली मैन 2:19 मई को रिलीज होगा मनोज बाजपेयी की वेब सीरीज का ट्रेलर, रिलीज डेट भी आई सामने

एक्टर मनोज बाजपेयी की वेब सीरीज ‘द फैमिली मैन 2’ आखिरकार रिलीज हो रही है। ...