Home / मनोरंजन / ANITA HASSANANDANI ने सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीरें, लोग बोले-कोविड में मदद करो, फोटो बाद में दिखाना

ANITA HASSANANDANI ने सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीरें, लोग बोले-कोविड में मदद करो, फोटो बाद में दिखाना

टीवी की नागिन और जानी-मानी एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी (Anita Hassanandani) मां बनने के बाद से सोशल मीडिया पर खूब छाई रहती है। फरवरी की शुरुआत में अनीता ने अपने बेटे को जन्म दिया था। आए दिन अनीता बेटे आरव के साथ इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करती हैं। हाल ही में उन्होंने कुछ नई फोटोज शेयर की है लेकिन बार एक्ट्रेस फोटो शेयर कर ट्रोल होती नजर आई।

दरअसल, अनीता हसनंदानी ने हाल ही में तस्वीरें शेयर की है इसमे वह फ्लोरल प्रिंट के ऑर्गेंजा काफ्तान में नजर आ रही हैं। जिसमे वह अलग-अलग अंदाज में पोज देती दिखाई दे रही है। ऐसे में एक यूजर ने उन्हें जमकर लताड़ लगाई है। यूजर ने लिखा है, ‘एक पब्लिक फिगर होने के नाते मैंने इस पेंडमिक में आपको कुछ भी करते हुए नहीं देखा है। कम से कम आपको संवेदनशील तो होना चाहिए।’

यूजर ने आगे लिखा है, ‘इस वक्त हमें बिल्कुल भी फर्क नहीं पड़ता है कि आपको कितने गुडी बैग मिले हैं या आपने कितने शूट्स किए हैं। खैर..ख्याल रखिए…आपको अनफॉलो कर रहा हूं… आप ऐसा कुछ भी नहीं कर रही हैं कि आपको फॉलो किया जाए।

हाल ही में एक्ट्रेस ने अपना 40वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया था। एक्ट्रेस के टीवी और फिल्मी करियर की बात की जाए तो अनीता हसनंदानी की शुरुआत साल 2001 में एकता कपूर के बहुतचर्चित टीवी सीरियल ‘कभी सौतन कभी सहेली’ से की थी।

इसके बाद अनीता हसनंदानी ने ‘कोई अपना सा’, ‘काव्यांजलि’, ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’, ‘क्या दिल ने कहा’, ‘कसम से’, ‘प्यार तुने क्या किया’ और ‘नागिन’ सहित कई हिट टीवी सीयिरल्स में नजर आ चुकी हैं।

वहीं टीवी सीरियल्स के अलावा अनीता हसनंदानी फिल्मों में भी अपना हाथ आजमा चुकी हैं। उन्होंने फिल्मों में अपने अभिनय की शुरुआत साउथ सिनेमा से की थी। अनीता हसनंदानी पहली बार साल 2001 में तमिल फिल्म ‘नुव्वु नेनु’ में नजर आई थीं। इसके बाद उन्होंने तमिल, तेलुगु और कन्नड़ फिल्मों के लिए काम किया था।

Check Also

द फैमिली मैन 2:19 मई को रिलीज होगा मनोज बाजपेयी की वेब सीरीज का ट्रेलर, रिलीज डेट भी आई सामने

एक्टर मनोज बाजपेयी की वेब सीरीज ‘द फैमिली मैन 2’ आखिरकार रिलीज हो रही है। ...