Home / मनोरंजन / Amitabh Bachchan से लेकर Ranveer Singh तक, टीवी पर लगने जा रहा है बॉलीवुड सितारों का मेला

Amitabh Bachchan से लेकर Ranveer Singh तक, टीवी पर लगने जा रहा है बॉलीवुड सितारों का मेला

नई दिल्ली: टीवी शोज कई दशकों से दर्शकों का मनोरंजन करते आ रहे हैं. सास-बहू वाले धारावाहिक हों या फिर रियलिटी शोज, इन सभी की अपनी-अपनी फैन फॉलोइंग है. जब देशभर में लॉकडाउन लगा और सिनेमाघरों में ताले पड़ गए तब टीवी ही लोगों के मनोरंजन का सहारा बना. इस बात में कोई संदेह नहीं है कि लॉकडाउन के बाद से टीवी और OTT का कद काफी बढ़ा है. अब जल्द ही छोटे पर्दे का मजा दोगुना होने वाला है क्योंकि बड़े पर्दे के सितारों के साथ कई टीवी शोज एक साथ आने जा रहे हैं.

कौन बनेगा करोड़पति
महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) द्वारा होस्ट किया जाने वाला रियलिटी टीवी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ (Kaun Banega Crorepati) जल्द ही सोनी टीवी पर एक बार फिर से वापसी करने जा रहा है. शो का प्रमोशन शुरू कर दिया गया है और खबरें हैं कि 23 अगस्त से इसे शुरू कर दिया जाएगा.

द बिग पिक्चर
बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) भी जल्द ही छोटे पर्दे पर डेब्यू करने जा रहे हैं. रणवीर (Ranveer Singh) अपकमिंग टीवी शो ‘द बिग पिक्चर’ (The Big Picture) को होस्ट करेंगे जिसमें फैंस को एक तस्वीर को देखकर उससे जुड़े सवाल का जवाब देना होगा. शो के रजिस्ट्रेशन पूरे हो गए हैं.

बिग बॉस
सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) होस्टेड ये शो छोटे पर्दे का सबसे लोकप्रिय और सबसे विवादित रियलिटी टीवी शो माना जाता है. 6 महीने तक 24 घंटे सेलेब्रिटीज को कैमरा के सामने रखने वाला ये शो 8 अगस्त से वूट एप्लिकेशन पर शुरू होने जा रहा है.

सुपरमॉडल ऑफ द ईयर
MTV का ये बेहद लोकप्रिय रियलिटी टीवी शो भी जल्द ही वापसी करने जा रहा है. शो में मलाइका अरोड़ा, मिलिंद सोमन और अनुषा दांडेकर जज होंगे. 22 अगस्त को इस शो का पहला एपिसोड प्रसारित किया जाएगा.

Check Also

Bigg Boss OTT कंटेस्टेंट जीशान खान की कथित गर्लफ्रेंड रेहाना पंडित को इस बात से हो रही ही परेशानी

ज़ी टीवी का पॉपुलर फिक्शन शो ‘कुमकुम भाग्य’ (Kumkum Bhagya) अपनी रोमांचक कहानी के साथ-साथ ...