Home / मनोरंजन / ALIA BHATT की रिपोर्ट कोरोना पॉटिजिव आने पर मां SONI RAZDAN ने कहीं ये बात

ALIA BHATT की रिपोर्ट कोरोना पॉटिजिव आने पर मां SONI RAZDAN ने कहीं ये बात

कोरोना वायरस की ये आग एक बार फिर देश भर में तेजी से फैल रही है। ऐसे में इस वायरस की चपेट में कई बॉलीवुड सितारें आ चुके हैं। हाल ही में एक्ट्रेस आलिया भट्ट कोरोना से संक्रमित हो गई हैं। आलिया के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद उनकी मां सोनी राजदान ने लोगों को इस संक्रमण से सावधान रहने को कहा है।

सोनी ने एक कविता के अंदाज में लोगों को जागरूकता का संदेश दिया है। उन्होंने ट्वीट किया- ‘ये कोई आम लहर नहीं है…ये हर जगह है…हमारे घर में, हमारे बालों में…मुझे अब डर लग रहा है। ये कोई आम लहर नहीं है…ये हर जगह है…पता नहीं हम कैसे बचेंगे…हम कैसे खुद को सुरक्ष‍ित रखें…यहां-वहां हर जगह से…ये हर जगह है, हर जगह’। बेटी आलिया के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद सोनी राजदान काफी डर गई है।

बता दें इस बात की जानकारी आलिया ने खुद इंस्टाग्राम स्टोरी के ज़रिये लोगो को दी थी। आलिया ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा है “हैलो, मेरा कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आया है। मैने खुद को तुंरत सबसे अलग कर लिया है और मैं होम क्वारंटीन में रहूंगी। मैं डॉक्टर्स के निर्देशों पर सभी कोविड प्रोटोकॉल्स का पालन कर रही हूं। आप सभी के प्यार और सपोर्ट के लिए शुक्रिया। अपना ख्याल रखें और सुरक्षित रहें।”

वर्कफ्रंट की बात करे तो आलिया राजामौली की फिल्म ‘RRR’ में जल्द ही नज़र आएंगी। इसी के साथ वो संजय लीला भंसाली की ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ में भी दिखाई देंगी। इन दोनों ही फिल्मों को लेकर आलिया इन दिनों सुर्खिया बटोर रही है। माना जा रहा है कि आलिया की यह दोनों ही फिल्मे इस साल बॉक्स ऑफिस की थमी हुई रफ़्तार को फिर से बढ़ा देंगी

Check Also

‘जहां चार यार’ के सेट पर घायल हुईं पूजा चोपड़ा, चोटिल हालत में भी जारी रखा शूट

‘कमांडो’ फेम एक्ट्रेस पूजा चोपड़ा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्‍म ‘जहां चार यार’ की शूटिंग ...