Home / मनोरंजन / AJAY DEVGN और ALIA BHATT समेत फिल्म RRR की पूरी टीम ने कोरोना से बचाव के लिए लोगों से की अपील

AJAY DEVGN और ALIA BHATT समेत फिल्म RRR की पूरी टीम ने कोरोना से बचाव के लिए लोगों से की अपील

देश भर में ही कोरोना वायरस (Corona virus) का कहर देखने को मिल रहा है। अस्पतालों में बेड और ऑक्सीजन सप्लाई ना हो पाने से रोज ना जाने कितने मरीजों की जान जा रही है। अपनों को खोने के इस दर्द से बॉलीवुड और टीवी सेलेब्स भी अछूते नहीं रहे हैं। कई बॉलीवुड सितारे लगातार अपनी ओर से मदद और सावधानी बरतने की अपील कर रहे हैं। अब इसी लिस्ट में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) , अजय देवगन (Ajay Devgn) स्टारर फ़िल्म ‘आरआरआर’ (RRR) की टीम भी शामिल हुई है। जिन्होंने इस आपदा के समय में सभी से एक साथ आने और भारत को इस संकट से उभरने में मदद करने के लिए अपील की है।

दरअसल कोविड महामारी की दूसरी लहर के मद्देनजर, आरआरआर की टीम सभी प्रोटोकॉल का पालन करने, घर में रहने, सुरक्षित रहने और टीकाकरण करने का आग्रह करते हुए आगे आई है। ‘आरआरआर’ मूवी के आधिकारिक हैंडल पर साझा करते हुए लिखा गया,हमेशा मास्क पहने। वैक्सीन लगवाएं जभी भी नंबर मिले। आइए एक साथ खड़े होते हैं और कोरोना के संक्रमण को देश में फैलने से रोकते हैं।

वीडियो में आलिया भट्ट, अजय देवगन, राम चरण, जूनियर एनटीआर और निर्देशक एसएस राजामौली ने प्रोटोकॉल का पालन करने और इस मुश्किल समय में सुरक्षित रहने के महत्व पर जोर दिया है। उन्होंने प्रशंसकों से आग्रह किया है कि वे बाहर निकलते समय और टीकाकरण करवाते समय हमेशा मास्क पहनने का संकल्प लें। यह मैसेज  एक ऐसे  समय पर आया है जब हम सभी एक राष्ट्र के रूप में अपने सबसे बड़े दुश्मन कोरोना के खिलाफ लड़ रहे हैं।

बता दें कि फिल्म आरआरआर एसएस राजामौली द्वारा निर्देशित है जिसमें एनटीआर, राम चरण, अजय देवगन, आलिया भट्ट, समुथिरकानी और एलीसन डूडी जैसे सितारे नजर आने वाले हैं। यह एक पीरियड एक्शन फ़िल्म है। जिसे 13 अक्टूबर, 2021 में दशहरे के शुभ अवसर पर दुनिया भर में रिलीज़ किया जाएगा। ये फिल्म तेलुगु, हिंदी, तमिल, मलयालम, कन्नड़ और कई अन्य भारतीय भाषाओं में रिलीज़ के लिए तैयार है।

Check Also

अर्शी का स्वयंवर:अर्शी खान ने ‘स्वयंवर’ में राइट लाइफ पार्टनर ढूंढने में मांगी सलमान खान की मदद

‘बिग बॉस-14’ फेम अर्शी खान जल्द ही अपना स्वयंवर रचाने वाली हैं। उनकी माने तो ...