Home / मनोरंजन / AASHKA GORADIA ने एक्टिंग की दुनिया को कहा अलविदा, अब करेंगी ये काम

AASHKA GORADIA ने एक्टिंग की दुनिया को कहा अलविदा, अब करेंगी ये काम

मशहूर टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस आशका गोराडिया (Aashka Goradia) योगा और फिटनेस से जुड़े पोस्ट हमेशा सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। अब एक्ट्रेस ने अपनी लाइफ को लेकर एक खुलासा किया है जिसमे उन्होंने बताया है कि उन्होंने हमेशा के लिए एक्टिंग की दुनिया को अलविदा कह दिया है।

एक्ट्रेस ने अपने हाल ही में दिए इंटरव्‍यू में बताया कि वह अब एक्‍ट‍िंग छोड़ अपने दूसरे सपने को पूरा करेंगी। उन्होंने कहा कि- ‘मैं अब एक्‍ट‍िंग नहीं करना चाहती। मैं अपने बिजनेस पर फोकस करना चाहती हूं और एक सक्‍सेसफुल एंटरप्रेन्‍योर (Entrepreneurship) बनना चाहती हूं। यहीं वह रास्‍ता है, जिस पर मैं हमेशा से चलना चाहती थी।’

आशका बताती हैं कि बिजनेस उनके खून में है। वह कहती हैं ‘मैं अपने इस सपने को पूरा करने के लिए काफी समय से सोच-विचार कर रही थी।’ ये रास्ता दूसरों से हटकर है और इसकी वजह से मेरे सपने सच हो रहे हैं। आज एक बिजनेसवुमैन के तौर पर मेरे काम को पहचान मिल रही है और मुझे इसके लिए सराहना और अवॉर्ड्स भी मिले हैं। तो मैं इससे बहुत खुश हूं।

आशका गोराडिया ने ये भी कहा कि वह अपने करियर के लिए खुश हैं, लेकिन ये करियर भी उन्हें बिना स्ट्रगल के नहीं मिला है। आशका ने अपने पति ब्रेंट को अपना सबसे बड़ा सपोर्ट बताया। वह कहती हैं, ”जब मैं उनकी आंखों में देखती हूं तब मुझे पता चलता है कि मेरे पास दुनियाभर कर प्यार है। वह मुझपर भरोसा करते हैं और मानते हैं कि मैं जो चाहती हूं करके दिखा सकती हूं और उनका यह विश्वास की मेरी सबसे बड़ी ताकत है।

आपको बता दें आशका ने अब मुंबई भी छोड़ दिया है। वह अपने पति ब्रेंट गोबल के साथ गोवा में रहती हैं। दोनों ने 2017 में शादी की थी। ब्रेंट गोबल योग ट्रेनर हैं। आशका का भी योग से बहुत लगाव है। बात करें एक्ट्रेस के टीवी करियर की तो उन्होंने शो ‘कुसुम’, ‘महाराणा प्रताप’ जैसे सीरियल्‍स ने खूब पॉप्‍युलैरिट दिलाई है।

Check Also

बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं JUHI CHAWLA की बेटी JAHNAVI MEHTA, IPL की वजह से आई थीं सुर्ख़ियों में !

बॉलीवुड एक्ट्रेस जूही चावला 80 और 90 के दशक की फेमस अदाकारा रही हैं। जूही ...