Home / धर्म / Aaj Ka Rashifal 20 Nov: तुला राशि वाले आज गलतफहमियां दूर करके संबंधों में सुधार लाएंगे, जानें सभी राशियों का हाल

Aaj Ka Rashifal 20 Nov: तुला राशि वाले आज गलतफहमियां दूर करके संबंधों में सुधार लाएंगे, जानें सभी राशियों का हाल

Daily Horoscope 20 November 2020 In Hindi: अगर आज है आपका बर्थडे तो आपके लिए ऐसा रहेगा यह साल: इस साल किसी बात को लेकर परिवार में टकराव की स्थिति आ सकती है. निजी स्तर पर आप काफी सफल रहेंगे. जीवन में स्थिरता लाने के लिए आप प्रयत्नशील रहेंगे और आर्थिक व प्रोफेशनल क्षेत्र में भविष्य सुनिश्चित करने के लिए प्रयास शुरू करेंगे.

मेष (Aries) : आज के दिन समाज में मान-सम्मान मिलेगा. परिवार में सुख-शांति रहेगी. किसी शुभ कार्य के होने का संकेत भी सितारे दे रहे हैं. क्या न करें- नए वाहन को लेकर असावधान न हों.

वृष (Taurus) : आज के दिन आप अपने कामकाज को बढ़ाने में सफल होंगे. कार्य से संबंधित यात्राओं का आपको भरपूर लाभ मिलेगा. पर इस दौरान स्वास्थ्य का भी ख्याल रखना जरूरी है. क्या न करें- आज किसी से वाद-विवाद न करें.

मिथुन (Gemini) : आज का दिन प्रेम प्रसंग के लिए पूरी तरह से अनुकूल है. किसी से भी बहस करने से बचें. मनोरंजन के लिए समय जरूर निकालें. क्या न करें- आज किसी भी बात का बतंगड़ न बनाएं.

कर्क (Cancer) : आज के दिन विदेशी कारोबार से जुड़े लोगों के लिए अच्छे लाभ का योग है. किसी विशेष कार्य में पिता का सहयोग मिलेगा, इसलिए निराश न हों. क्या न करें-किसी से न उलझें.

Check Also

मूडी किस्म की होने के साथ दिल जीतने में माहिर होती हैं इस नाम की लड़कियां!

किसी के नाम का पहला अक्षर उसके स्वभाव के बारे में काफी कुछ बताने का ...