Home / मनोरंजन / 90 के दशक की इस मशहूर कॉमेडियन की हालत हो चुकी है ऐसी, अब इस तरह से करती हैं गुजारा

90 के दशक की इस मशहूर कॉमेडियन की हालत हो चुकी है ऐसी, अब इस तरह से करती हैं गुजारा

बॉलीवुड में ऐसे कई सारे सितारें है जो बेहद ही ज्यादा नाम कमा चुके हैं लेकिन वहीं ये भी बता दें कि आज के समय में वो इंडस्ट्री से दूर हो चुके हैं। दरअसल आज हम आपको एक ऐसी ही मशहूर कॉमेडियन व एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं जिनके पर्दे पर आते ही लोगों के चेहरे पर मुस्कान आ जाती थी। वहीं ये भी बता दें कि अगर आप फिल्में देखने के शौकीन होंगे तो आपके बचपन की यादों में अभी भी कॉमेडियन गुड्डी मारुति जरूर याद होगी।

जी हां क्योंकि ये अपने दौर की मशहूर कॉमेडियन में से एक हैं और इन्होने लोगों को काफी हंसाया है। दरअसल आपको बताते चलें कि गुड्डी मारुति को असल पहचान फ़िल्म दूल्हे राजा से मिली। दोस्तो आज इस कॉमेडियन की हालत पहले से काफी ज्यादा खराब हो चुकी है। आज इस कॉमेडियन को पहली नज़र पर देखने पर आप पहचान नही पाएंगे।

गुड्डी मारुति का जन्म 4 अप्रैल 1969 में हुआ था। लोगो को इनकी कॉमेडी बहुत पसंद हुआ करती थी और इस वजह से इन्हें उस दौर की हर फिल्म में लिया जाता था। गुड्डी ने अपने दौर में बड़े बड़े अभिनेता जैसे कि शाहरुख खान, सलमान खान और गोविंदा जैसे स्टार्स के साथ काम किया है। आज बॉलीवुड इंडस्ट्री में गुड्डी का कोई भी नामों निशान नही है।

ये बात तो आप सभी जानते होंगे कि पिछले कुछ समय में कई जाने माने बॉलीवुड सितारों ने छोटे पर्दे का रुख किया है। अब ‘चमत्कार’ और ‘बीवी नम्बर-1’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुकीं अभिनेत्री गुड्डी मारुति को भी छोटे पर्दे पर देखा जाने वाला है। अब गुड्डी को भी टीवी सिरियल्स में छोटे मोटे रोल कर अपना गुजारा करना पड़ रहा है। और एक ऐसा समय था जब वो अपने दौर में कॉमेडी के लिए हर वक़्त चर्चा में रहती थी पर अब उनकी हालत पहले से काफी बदल चुकी है। आज हम आपको उनकी कुछ तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं जिसमें आप देखेंगे कि वो पहले से काफी ज्यादा बदल चुकी और और बुढ़ापे का असर इस अभिनेत्री के चेहरे पर साफ झलकता है।

बता दें कि फिल्हाल गुड्डी मारूति टेलीविजन शो ‘ये उन दिनों की बात है’ में नजर आ रही है यहां गुड्डी इस शो में कॉलेज की एक प्रिंसिपल का किरदार निभाएंगी। गुड्डी ने कहा कि इस किरदार के लिए जब प्रोडक्शन हाउस ने मेरे साथ संपर्क किया, तो वह पल मेरे लिए उत्साह से भरपूर था। मैंने कई फिल्मों और शो में काम किया है, लेकिन यह पहली बार है कि मैं इस प्रकार के अनूठे शो का हिस्सा बनने जा रही हूं।” गुड्डी का कहना है कि यह एक शानदार शो है, जिसने दर्शकों के साथ-साथ मेरी भी पुरानी यादें ताजा कर दी हैं। यह शो मुझे बीते दिनों की याद दिलाता है। मैं इसमें कॉलेज की प्रिंसिपल का किरदार निभा रही हूं और वह बेहद सख्त मिजाज की है।

Check Also

कोरोना वायरस: नियम का उल्लंघन करने वालों को फ्री मास्क देगी BMC, वसूलेगी 200 रुपये का जुर्माना

मुंबईः मुंबई के निवासियों को कोरोना वायरस संबंधी उचित व्यवहार के लिए प्रेरित करने की खातिर ...