Home / मनोरंजन / 64 वर्ष की इस अभिनेत्री के सामने 31 साल की हिरोइन की चमक पड़ गयी फीकी, देखें तस्वीरें

64 वर्ष की इस अभिनेत्री के सामने 31 साल की हिरोइन की चमक पड़ गयी फीकी, देखें तस्वीरें

बॉलीवुड जगत इतना विशाल और इतना बृहद फैला हुआ है कि इसकी शानो शौकत देखती ही बनती है। एक बार जिसने भी बॉलीवुड में कदम रखा। मानो उसकी किस्मत का दरवाजा खुल गया हो, भाग्य उसका साथ देने लगता है और वह रातों रात स्टार बन जाता है। फिल्मी दुनिया में यदि कोई अपने अभिनय के दम पर अच्छा परफॉर्म दे दे तो उसे सफल होने से कामयाबी पाने से और लोगों के दिलों को जीतने से कोई भी नहीं रोक सकता इतना ही नहीं बॉलीवुड इंडस्ट्री किसी को भी रातो रात फेम, स्टाइल , आइकॉन, फैन वो सब दे सकता है, जो आप अपने आम जीवन में कभी भी प्राप्त नही कर सकते है। इसीलिए आज के युवा लाइन में बहुत तेजी से अग्रसर होना चाहते हैं।

वैसे अगर देखा जाए तो फिल्म इंडस्ट्री मे सभी सितारे अपने स्टाइल और हॉटनेस से इंटरनेट का तापमान बढ़ाए ही रहते है। ऐसे में बॉलीवुड मे कई ऐसी अभिनेत्रियां है , जो आज बॉलीवुड पर अपने अभिनय से लाखों दर्शकों का दिल भी जीत चुकी है। आज हम आपको एक ऐसी ही हस्ती के बारे में बताने जा रहे है, जो इन दिनों काफी सुर्खियां बटोर रही है। आपको बता दे कि हम बात कर रहे है, कंगना रनौत कि जिन्होंने हिंदी सिनेमा मे अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया है।

वैसे तो कंगना रनौत अपने अभिनय के माध्यम से सभी का दिल तो जीत ही ली है लेकिन उन्होंने अपनी खूबसूरत और स्टाइल से काफी लोगों के दिलों को धड़काया भी हैं। आपको बता दे कि अभी हाल ही में कंगना रनौत और बॉलीवुड की बेहतरीन अदाकारा रेखा एक अवार्ड इवेंट मे दोनो एक साथ दिखाई दिये। रेखा आज भी किसी से बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश है। आपको यह बता दे कि 61 की उम्र में भी रेखा के आगे 31 वर्षीय कंगना रनौत की चमक दमक फीकी पड़ती दिख रही थी।जहां कंगना रानावत भारतीय कल्चर के साथ जुड़ी रहना पसंद करती है इसलिए वह भी इस अवार्ड इंवेट मे खूबसूरत साड़ी पहने ही नजर आई, तो वहीं रेखा भी हमेशा की तरह ही सारी में नजर आई जो उनपे बहुत ही ज्यादा जच रही थी।

वैसे आपकी जानकारी के लिए बताते चलें की कंगना रानावत इस महीने जनवरी मे ही बॉक्स ऑफिस पर हंगामा मचाने को तैयार है। उनकी बड़ी फिल्म ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ इसी महीने 25 जनवरी यानी की आज रिलीज होने वाली है। अपनी इस फिल्म को लेकर जहां एक तरफ कंगना काफी ज्यादा उत्साहित हैं वहीं दूसरी तरफ दर्शकों को भी इस फिल्म का आबेसब्री से इंतज़ार था, आपको यह भी बता दे कि कंगना की इस फिल्म का बजट करीब 100 करोड़ से भी ज्यादा का है।

Check Also

ये है साउथ इंडस्ट्री के मशहूर कॉमेडियन ,जिनकी फीस जान बॉलीवुड के टॉप एक्टर्स भी आ जायेंगे सदमे में

हमारे भारत देश  में सबसे ज्यादा टीआरपी के लिए साउथ की फिल्मे ही दिखाई जाती ...