Home / वायरल न्यूज़ / 50 की महिला और 31 साल के लड़के को मां-बेटा समझ रहे थे लोग, सरेआम Kiss कर बताया रिश्ते का सच!

50 की महिला और 31 साल के लड़के को मां-बेटा समझ रहे थे लोग, सरेआम Kiss कर बताया रिश्ते का सच!

अक्सर देखा जाता है कि जो कपल हम उम्र नहीं होते, उन्हें लोग तिरछी नजरों से देखते हैं. बेशक उन्हें उस कपल से कुछ लेना-देना न हो लेकिन उनकी जोड़ी को देखकर कई लोगों के गले से पानी भी नीचे नहीं उतरता और लोगों को लगता है कि उन पर टिप्पणी करना उनका अधिकार है. ऐसा ही कुछ 50 वर्षीय महिला के साथ हुआ, जिनकी जोड़ी को देखकर लोगों का अक्सर मुंह बन जाता है.

दरअसल, एलिस लॉर्ड (Alice Lord) ने हॉटस्पॉट मीडिया के साथ अपनी कहानी साझा करते हुए कहा कि लोग अक्सर उनके 31 वर्षीय पार्टनर बेन शार्प (Ben Sharp) को उनका बेटा मान लेते हैं. एलिस ने बताया कि पहले इस वजह से उनका मूड खराब हो जाता था लेकिन फिर उन्होंने इससे परेशान होने के बजाए लोगों के साथ थोड़ी मस्ती करनी शुरु कर दी. जानकारी के मुताबिक स्टैफर्डशायर के स्टैफर्ड (Stafford, Staffordshire) में रहने वाला यह कपल अगस्त 2018 में एक म्यूचुअल फ्रेंड के जरिए एक ओपन माइक नाइट इवेंट (Open Mike Night Event) में मिले थे. जिसके बाद इन्हें एक दूसरे से प्यार हो गया था. आपको बता दें कि इस रिश्ते को परिवार वालों की मंजूरी मिलने के बाद से यह दोनों एक ही घर में रहने लगे हैं.

पेशे से अकाउंट मैनेजर एलिस बताती हैं कि लोग अक्सर इन दोनों को साथ देखकर उन पर टिप्पणियां करते हैं. जिसके बाद इनके पार्टनर ने एक तरकीब निकाली, जिसके जरिए इन्हें जज करने वालों को सबक सिखाया जा सके. दरअसल, एक बार एक पब के बाहर वह और बेन एक दूसरे के गले लग रहे थे, उस वक्त वहां पास में खड़ी लड़कियां उन दोनों को घूरने लगीं, जिसके बाद बेन ने एलिस को किस करते हुए कहा, ‘बस इसलिए पापा आपको पीने नहीं देते.’ यह सुनते ही पास में खड़ी लड़कियों के चेहरे शर्म से लाल हो गए, इस के बाद से कपल ने सोचा कि वह इसी तरह से उन्हें जज करने वाले अनजान लोगों के साथ मस्ती किया करेंगे. एलिस ने बताया कि बेन ने ऐसा इसलिए सोचा ताकि एलिस लोगों की बातों का बुरा न मानें.

आपको बता दें कि एलिस हाल ही में 50 साल की हुई हैं और उनका कहना है कि उनके लवर बेन उनसे बहुत प्यार करते हैं और उम्र की फिक्र नहीं करते. उन्होंने बताया कि जब वह बेन से मिलीं थीं, उस वक्त बेन ने उनसे फ्लर्ट करते हुए कहा था कि वह मजह 22 साल की ही लगती है. जानकारी के मुताबिक एलिस को अपने पति से तलाक लिए 14 साल हो चुके हैं और उनकी 20 साल की एक बेटी भी है. उन्होंने यह सारी बातें बेन को पहले दिन ही बता दी थीं. एलिस के मुताबिक सब कुछ जानने के बाद भी बेन ने उन्हें किस किया और उन्हें घर तक छोड़ कर आए. साथ ही दोनों ने फोन नंबर्स भी एक्सचेंज किए. बेन से पहली बार मिलने के बाद एलिस को लगा था कि वह शायद उनसे दोबारा नहीं मिल पाएंगी लेकिन कुछ दिन बाद ही बेन ने उनसे डेट पर जाने के लिए पूछा. जानकारी के अनुसार, इसके कुछ हफ्ते बाद एलिस ने अपनी बेटी को इस रिश्ते के बारे में बताया तो उनकी बेटी, जो कि बेन से महज 9 साल ही छोटी है, उसने इस रिश्ते को खुशी-खुशी अपना लिया. हांलाकि, वो बताती हैं कि उनके दोस्त इस रिश्ते का मजाक उड़ाते रहते हैं और बेन को टॉयबॉय कहते हैं. साथ ही उनसे कहते हैं कि जब तक चल रहा है तब तक मजे करो. एलिस कहती हैं कि वह उन्हें गलत ठहराना चाहती हैं.

Check Also

बीजिंग : चीन के सिचुआन के दक्षिण-पश्चिमी प्रांत में पंजिहुआ शहर की सरकार ने घोषणा …

Check Also

Train से जाइए सिंगापुर, बिना वीजा के भारतीय रेल ही पहुंचाएगी! कन्फ्यूज न हों, देश में अजीब नाम वाले कई रेलवे स्टेशन हैं

Railway Stations Unique Names: भारतीय रेलवे देशवासियों के लिए लाइफलाइन है. हर दिन करोड़ों लोग ...