Home / मनोरंजन / 5 महीने का हुआ AMRITA RAO का बेटा VEER, सामने आईं क्यूट तस्वीर

5 महीने का हुआ AMRITA RAO का बेटा VEER, सामने आईं क्यूट तस्वीर

बॉलीवुड एक्ट्रेस अमृता राव (Amrita Rao) पिछले साल नंवबर में मां बनी थी। शादी के करीब 4 साल बाद एक्ट्रेस मां बनी। अमृता ने अपने बेटे का नाम वीर रखा है। यूं तो एक्ट्रेस बेटे की ज्यादा तस्वीरें शेयर नहीं करती लेकिन हाल ही में अमृता राव (Amrita Rao) ने पति आरजे अनमोल (Rj Anmol) ने बेटे की वीर की नई फोटो शेयर की है, जिसमें वीर अपनी मां अमृता की गोद में नजर आ रहे हैं।

आरजे अनमोल ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा है, ‘जब मैं ड्राइव करता हूं तो कोई मुझपर नजर रखता है, कोई बताएगा यहां बाप कौन है?’ तस्वीर में 5 महीने के वीर बेहद क्यूट लग रहे हैं। बता दें इन दिनों एक्ट्रेस अमृता अपनी जिम्मेदारी को बखूबी निभा रही हैं।

अमृता अपने परिवार को समय देने के लिए फिल्मों से भी दूर हो चुकी हैं। जहां बहुत सी अभिनेत्रियां अपना करियर बनाने के पीछे अपने बच्चों का ख्याल रखने के लिए नैनी की मदद ले रही हैं। तो वहीं अमृता की इस बारे में राय थोड़ी अलग है। वो नैनी के भरोसे अपने बेटे को छोड़ने के बजाय उसकी देखभाल खुद करना पसंद करती हैं, इसलिए उन्होंने अभी तक अपने बेटे के लिए किसी नैनी को नहीं रखा है।

अमृता का कहना है कि बच्चे की नैपी बदलने से लेकर उसकी मालिश करने और नहलाने से खिलाने तक का सारा काम हम दोनों मिलकर खुद की करते हैं। उनके लिए बेटे का इस तरह से ख्याल रखना किसी खूबसूरत एहसास से कम नहीं है और वो इस एहसास को बेहद अच्छी तरह से एन्जॉय कर रही हैं।

आपको बता दें करीब 7 साल तक रिलेशनशिप में रहने के बाद अमृता ने मई 2016 में आरजे अनमोल से शादी कर ली। उनके पति अनमोल एक फेमस रेडियो जॉकी और टीवी एंकर हैं। बताया जाता है कि शादी से पहले अमृता और अनमोल ने सात सालों तक एक-दूसरे को डेट किया था और फिर उन्होंने शादी के बंधन में बंधने का फैसला किया।

Check Also

द फैमिली मैन 2:19 मई को रिलीज होगा मनोज बाजपेयी की वेब सीरीज का ट्रेलर, रिलीज डेट भी आई सामने

एक्टर मनोज बाजपेयी की वेब सीरीज ‘द फैमिली मैन 2’ आखिरकार रिलीज हो रही है। ...