Home / वायरल न्यूज़ / 5वीं फेल दुल्हन शादी के तीसरे दिन बोलने लगी अंग्रेजी, दूल्हा समझ गया पूरी कहानी

5वीं फेल दुल्हन शादी के तीसरे दिन बोलने लगी अंग्रेजी, दूल्हा समझ गया पूरी कहानी

शादी के तीसरे दिन, दूल्हा और उसके परिवार के लोग नई नवेली दुल्हन की फर्राटेदार अंग्रेजी सुनकर हैरान रह गए। लड़का समझ गया कि उसके साथ धोखा हुआ है। मामला शाजापुर के सुनारा थाना क्षेत्र से सामने आया है। पीड़ित युवक ने फिर लुटेरी दुल्हन से ठगी की पूरी कहानी बयां की।

युवक के अनुसार – शिवानी उर्फ ​​पूजा, पर उसे शादी के तीसरे दिन हो गया, क्योंकि पांचवीं फेल होने के बावजूद भी वह अचानक अंग्रेजी बोलने लगी। इतना ही नहीं बदनामी के डर से युवक ने किसी को कुछ नहीं बताया और आरोपी युवती को घर में बंद कर दिया। इस दौरान पूजा को छुड़ाने आई शबाना 40 हजार रुपये लेकर थाने पहुँच गई और उल्टा युवक के ऊपर ही केस दर्ज करा दिया।

22 जनवरी को शादी के बाद से शिवानी अपने ससुराल से भागने की योजना बना रही थी। इसी बीच युवक को शक हो गया और उसने पूजा को घर में बंद कर दिया। लेकिन 26 जनवरी को मौका पाते ही वह घर से भाग निकली। जिस कार से वह भाग रही थी तभी अचानक उसपर युवक की नजर पड़ गई और उसने बाइक से 2 किमी पीछा करने के बाद दोबारा पूजा को घर में बंद कर दिया।

पीड़ित युवक ने कहा, “मैंने शादी के चौथे दिन शिवानी पर शक किया था। क्योंकि शिवानी को शादी के समय 5वी फेल बताया गया था लेकिन 22 जनवरी के बाद, उसने अंग्रेजी में बात करना शुरू कर दिया। उसकी आवाज वेल एजुकेटेड युवतियों की तरह है। कुछ लोग पूजा के पक्ष में थाने पहुँचे और अपनी बेटी को बंधक बनाए जाने की शिकायत करने लगे। हालांकि एसआई जूली रघुवंशी ने दोनों पक्षों से पूछताछ की और अलग-अलग बयान दर्ज किए, लेकिन मामला लुटेरी दुल्हन का निकला।

Check Also

तीन साल से विधवा रही महिला ने दिया बच्चे को जन्म लेकिन समाज के डर से 500 में बेचा नवजात को

आज हम आपको बिहार के अररिया का एक ऐसा मामला बताने जा रहे हैं, जिसे ...