Jack Dorsey On Musk: सोशल मीडिया की दिग्गज कंपनी ट्विटर के नए बॉस को लेकर ट्विटर के को-फाउंडर जैक डॉर्सी ने अपनी राय जाहिर की है. डॉर्सी ने ट्वीट करके कहा है कि एलन मस्क का फैसला एकदम सही है और उन्हें मस्क के मिशन पर भरोसा है.

Twitter News: अरबपति एलन मस्क (Elon Musk) ने ट्विटर को अपना बना लिया है. उन्होंने सोशल मीडिया की इस दिग्गज कंपनी को 44 बिलियन डॉलर में खरीद लिया है. मस्क के इस फैसले का ट्विटर के को-फाउंडर जैक डॉर्सी (Jack Dorsey) ने समर्थन किया है. उन्होंने एक के बाद एक कई ट्वीट करके बताया है कि मस्क ट्विटर के लिए एकदम सही व्यक्ति हैं.  

मस्क के मिशन पर जताया भरोसा

जैक डॉर्सी (Jack Dorsey) ने अपने ट्वीट में लिखा है कि एलन मस्क एकमात्र समाधान हैं. मुझे उनके मिशन पर भरोसा है. उन्होंने आगे लिखा है, ‘मेरे लिए आइडिया और सर्विस दो सबसे महत्वपूर्ण फैक्टर हैं. मैं इसकी सुरक्षा के लिए हमेशा तैयार रहता हूं. यदि ट्विटर को कंपनी के रूप में देखें तो यह मेरी जिंदगी का एकमात्र मुद्दा और सबसे बड़ा पश्चात्ताप रहा है. ट्विटर और इसके ऐड मॉडल पर वॉल स्ट्रीट का कब्जा हो गया था. इसे वॉल स्ट्रीट के चंगुल से बाहर निकालने की दिशा में यह पहला कदम उठाया गया है’.

पराग अग्रवाल का भी किया जिक्र

उन्होंने एक अन्य ट्वीट में लिखा है, ‘मैं इसको लेकर काफी खुश हूं कि ट्विटर लोगों की सेवा जारी रखेगा. एलन मस्क का लक्ष्य एक ऐसा प्लेटफॉर्म तैयार करना है, जिस पर अधिक से अधिक लोग भरोसा कर सकें, यह एक अच्छा कदम है. पराग अग्रवाल का भी यही लक्ष्य है, इसीलिए मैंने उन्हें चुना था. कंपनी को असंभव परिस्थितियों से बाहर निकालने के लिए आप दोनों का शुक्रिया. यह सही रास्ता है, मैं दिल से यही मानता हूं’.

प्रति शेयर मिलेंगे USD 54.20

वहीं, ट्विटर की डील होने के बाद शेयरहोल्डर्स को प्रति शेयर USD 54.20 मिलेंगे, जैसा कि मस्क ने पहले कहा था. गौरतलब है कि एलन मस्क ने ट्विटर को खरीदने का प्रस्ताव पिछले साल दिया था, लेकिन कुछ प्रमोटर्स ने उनके प्रस्ताव का विरोध किया था. हालांकि, उनका विरोध ज्यादा काम नहीं आया. ट्विटर की डील फाइनल होने के बाद मस्क ने सोशल मीडिया पर ट्वीट करके इसकी जानकारी दी.

इनपुट: ANI

 

Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by Prachand.in. Publisher: Zee News