Home / मनोरंजन / 2021 के लिए टली अक्षय की ‘सूर्यवंशी’, रणवीर की ’83’ और सलमान की ‘राधे’!

2021 के लिए टली अक्षय की ‘सूर्यवंशी’, रणवीर की ’83’ और सलमान की ‘राधे’!

मुंबई: अक्षय कुमार की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ अब इस साल नहीं रिलीज होगी बल्कि अगले साल 2021 के लिए टल गई है। इस फिल्म में अक्षय ने एटीएस अधिकारी वीर सूर्यवंशी का किरदार निभाया है, जो मुंबई हमले को लेकर आतंकवादियों के साजिश को नाकाम करने की कोशिश में हैं। वहीं अजय और रणवीर फिल्म में अपने पुराने पुलिस किरदार को ही दोहरा रहे हैं। वहीं अभिनेत्री कटरीना कैफ फिल्म में वीर सूर्यवंशी की पत्नी का किरदार निभा रही है।

सूर्यवंशी के अलावा अक्षय कुमार जल्द ही बेल बॉटम, रक्षाबंधन, पृथ्वीराज और बच्चन पांडे जैसी फिल्मों में दिखाई देंगे। हाल ही में अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई है।

रणवीर की 83 भी 2021 में होगी रिलीज

क्रिसमस के मौके पर रणवीर सिंह की फिल्म 83 रिलीज होने वाली थी, मगर अब इस फिल्म की रिलीज भी टल गई है, ये फिल्म भी अब 2021 में रिलीज हो सकती है। हाल ही में कपिल देव ने खुलासा किया है कि वह अभी भी फिल्म ’83’ नहीं बनाना चाहते थे क्योंकि उनका मानना है कि ‘हम सभी अभी युवा हैं’।

उन्होंने कहा, “अपने जीवन के दौरान, वे आप पर एक फिल्म बनाते हैं और आपको पता नहीं होता है कि इस पर कैसे प्रतिक्रिया करें। मुझे लगा कि हम अभी भी काफी युवा हैं और कहते हैं ‘यार, यह क्या हो रहा है। लेकिन जब पूरी टीम ने फैसला किया, तो मैं भी उसी का हिस्सा था। मेरी पहली प्रतिक्रिया थी, ‘क्या हम इंतजार कर सकते हैं? हम बहुत छोटे हैं और हर किसी ने हमें देखा है, चलो इसे नहीं बनाते हैं।”

सलमान की राधे की रिलीज भी टली

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की बहु-प्रतीक्षित फिल्म ‘राधे : योर मोस्ट वांटेड भाई’ सिनेमाघरों में रिलीज होगी। निर्माताओं की योजना इसे साल 2021 की ईद पर रिलीज करने की है। पिछले दिनों कुछ अपुष्ट खबरों में अनुमान लगाया जा रहा था कि फिल्म को ओटीटी पर रिलीज किया जा सकता है।

अटकलों पर विराम लगाते हुए फिल्म व्यापार विशेषज्ञ तरण आदर्श ने शुक्रवार को अपने सत्यापित अकांउट से ट्वीट करते हुए कहा, “राधे को ओटीटी पर रिलीज किए जाने की अटकलें बेबुनियाद हैं। अनुमान लगाया जा रहा था कि सलमान खान अभिनीत राधे सिनेमाघरों में रिलीज न होकर सीधे ओटीटी पर जारी होगी। झूठ है यह। निर्माताओं ने स्पष्ट कर दिया है कि राधे सिनेमाघरों में रिलीज होगी। निगाहें 2021 की ईद पर टिकी हैं।”

सलमान खान इस साल लॉकडाउन से पहले फिल्म की रिलीज को लेकर बिल्कुल तैयार थे। प्रभु देवा के निर्देशन में बनी इस फिल्म में अभिनेत्री दिशा पटानी भी हैं। इस फिल्म के अलावा सलमान ‘किक 2’ और ‘कभी ईद कभी दिवाली’ के भी हिस्सा हैं।

Check Also

दुनिया की सबसे रईस बहन जब यूं बैठी भाइयों के कंधो पर वरमाला डालने, तो बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक देखते रह गये सभी

भारत के सबसे अमीर खानदान में बरसों बाद शादी की शहनाई बजी है | मशहूर ...