2 महीने पहले ही हुई थी शादी, पहले बहू को करंट लगाया, फिर जलाकर मार डाला

छातापुर थाना क्षेत्र के कटहरा गांव में ससुराल वालों ने दहेज के लिए बहू को मार डाला. घटना बीते बुधवार सुबह की है. परिजनों को जब इसके बारे में जानकारी हुई तो गुरुवार को थाने में एफआईआर दर्ज कराई गई. जिस महिला को जलाकर मारने का मामला सामने आया है उसकी दो महीने पहले शादी हुई थी.

पैसे नहीं दिए जाने पर करते थे प्रताड़ित

मृतका सुषमा कुमारी की मां संजू देवी ने कहा कि बीते दो मई को उनकी पुत्री की कटहरा निवासी छोटेलाल मंडल के पुत्र सुभाष से शादी हुई थी. शादी के बाद से ही उसके ससुराल वाले दो लाख रुपये मांगने लगे. हमने उनके सामने आर्थिक तंगी का हवाला देते हुए दो लाख रुपये दे पाने में हमने असमर्थता जताई थी. दहेज की रकम न मिलने से दामाद व ससुराल के लोग बेटी को प्रताड़ित करने लगे.

कहा कि अक्सर उनकी बेटी मोबाइल पर यह बात उन्हें बताती रही. उन्होंने अपने दामाद को समझाया, फिर भी उसके रवैये में कोई फर्क नहीं आया. बीते बुधवार को उसकी बेटी के ससुराल वालों ने मिलकर उसे बुरी तरह पीटा उसके बाद बिजली का करंट लगाकर उसे मौत के घाट उतार दिया.

मृतका सुषमा की भतीजी चश्मदीद गवाह

घटना के संबंध में बताया जाता है कि मृतका सुषमा के साथ रह रही उनके भाई की बेटी रुची चश्मदीद गवाह है. आरोपियों ने रुची को भी जबरन मुंह में कपड़ा ठूंस कर पकड़ रखा था ताकि वह चिल्लाकर किसी को बुला न ले. साक्ष्य को मिटाने की नीयत से उन्हें सूचना दिए बिना लाश को जला दिया गया. थानाध्यक्ष अभिषेक अंजन ने बताया कि मामले को लेकर मृतका के पति सुभाष मंडल समेत अन्य परिजनों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है.

Check Also

मुंबई: दुनियाभर में टेक सपोर्ट स्कैम के जरिए अपना पैसा खोने वाले लोगों में सबसे …

Related Posts