Home / वायरल न्यूज़ / 2 दिन तक चोरी-चोरी चूहा खाता रहा गांजे की इतनी सारी पत्तियां की अब हो गया बेहोश

2 दिन तक चोरी-चोरी चूहा खाता रहा गांजे की इतनी सारी पत्तियां की अब हो गया बेहोश

ऐसा अक्सर होता है जब कोई भी एक्सपेरिमेंट करना हो तो उसे सबसे पहले चूहों पर ही किया जाता है। हाल ही में एक ऐसा ही मामला कनाडा से सामने आया। दरअसल  एक शख्स ने नोटिस किया कि उनके घर से गांजे के पौधे चोरी हो रहे है और ये चोरी कोई और नहीं बल्कि एक चूहा कर रहा है। बता दें कि कनाडा में एक तय मात्रा का गांजे का पौधा घर में लगाने की इजाजत है।
दरअसल कोलिन ने यह पोस्ट फेसबुक पर साझा की है,उन्होंने इस पर लिखा कि दो दिनों से यह छोटा सा चूहा उनके गांजे के पौधे की चोरी करने में जूटा हुआ है और ऐसा उसने तब तक किया है जबतक वो इसे खा-खा कर बेहोश नहीं हो गया था। इसके बाद से उन्होंने इस चूहे पर नजर भी रखी।

तस्वीरों में आप साफ देख सकते हैं कि कैसे ये चूहा गांजे की पत्तियां खाने के बाद उल्टा होकर मजे से सो रहा है और इसे नन्हें चूहे को कोई सुध-बुध तक नहीं। इतना ही नहीं कोलिन ने इस चूहे पर नजर रखी। इसके अलावा उन्होंने ये देखना शुरू किया कि कहीं इसके कोई बुरा असर तो चूहे की सेहत पर नहीं हो रहे हैं।

बता दें कि कोलिन ने एक सताप्ह में यह देखा कि इस चूहे को गांजे की लत लग गई है,उन्होंने फिर इसे जंगल में छोडऩे की ठानी। वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं जिन्हें इस गंजेड़ी चूहे की स्टोरी बहुत पसंद आई। अब लोग सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक पर अपने दोस्तों को टैग किया है। वहीं इससे साफ है कि गांजा एक बेहद बुरी लत है,इससे जितना हो सके आप दूर रहें।

Check Also

बेटी की शादी की कार्ड पर पिता ने लिखवा दिया कुछ ऐसा, जिसने भी पढ़ा रह गया दंग,दिल खोलकर…

सोशल मीडिया के इस दौर में छोटी से छोटी खबर भी बहुत जल्दी ही फैल ...