Home / मनोरंजन / 1950 के अवतार में नजर आईं जाह्नवी कपूर, फैन्स बोले- क्लासिक

1950 के अवतार में नजर आईं जाह्नवी कपूर, फैन्स बोले- क्लासिक

जाह्नवी कपूर बॉलीवुड की पॉप्युलर स्टार डॉटर्स में से एक हैं। वह अकसर खुद की तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं। इन दिनों जाह्नवी कपूर के रेट्रो लुक वाली फोटोज तेजी से वायरल हो रही हैं। जाह्नवी ने अलग-अलग तरह की साड़ी पहनकर फोटोशूट कराया है। फैन्स भी उनके इस लुक की तारीफ कर रहे हैं।

फोटो शेयर करते हुए जाह्नवी कपूर लिखती हैं, “1950 के लुक में रहने की कोशिश कर रही हूं, वह भी एक दिन के लिए। काफी मजा आया।” जाह्नवी कपूर की इन फोटोज पर कई बॉलीवुड सेलेब्स ने कॉमेंट किए। अथिया शेट्टी ने आंख में हार्ट इमोजी वाली स्माइली पोस्ट की। वहीं, दीया मिर्जा ने ‘बेहद खूबसूरत’ लिखा।

बता दें कि इससे पहले जाह्नवी कपूर ने डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के ब्राइडल लहंगे पहनकर फोटोशूट कराया था। घूंघट और हैवी जूलरी के साथ मेहंदी भरे हाथों में ‘धड़क’ एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर का लुक और अंदाज देखने लायक रहा था। जाह्नवी ने अपने ब्राइडल लुक की तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। उन्होंने लिखा था- क्या आपको शहनाई की आवाज सुनाई दे रही या सिर्फ मुझे ही? मनीष मल्होत्रा के नए कलेक्शन का हिस्सा बनकर बहुत खुश हूं।

जाह्नवी कपूर को आखिरी बार ‘गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल’ में देखा गया था। फिल्म दर्शकों को खूब पसंद आई थी। वहीं, जाह्नवी की अपकमिंग फिल्म्स ‘किटी’, ‘दोस्ताना-2’ और ‘तख्त’ हैं।

Check Also

बॉलीवुड में ऐतिहासिक योद्धाओं की बायोपिक का बोलबाला, तान्हाजी-बाजीराव के बाद आ रहें है पृथ्वीराज !

बॉलीवुड में पिछले कुछ सालों से बायोपिक ( Bollywood Historical Biopics ) और पौराणिक कहानियों ...