Home / वायरल न्यूज़ / 14 साल की लड़की ने दी जान सुसाइड नोट पढ़कर रो देंगे आप

14 साल की लड़की ने दी जान सुसाइड नोट पढ़कर रो देंगे आप

14 year old girl cry reading Suicide Note- कभी कभी ऐसे दर्दनाक हो जाते है ! जोकि जिंजगी भर व्यक्ति भुलाये नहीं भूलता है आज हम आपको एक ऐसा हादसा हम आपको बताने जा रहे है जिसके बारे में जानकार आप हैरान हो जायेंगे ! आज जो हम आपको हादसा बताने जा रहे है उससे सुनकर आपका दिल देहल जायेगा ! एक कर्नल की 14 साल की लड़की ने सुसाइड कर लिया जिसका नाम रिया था ! आपको बता दे की रिया ने जो सुसाइड नोट लिखा है उसके अनुसार रिया ने अपनी जान अपने पिता के के कारण ही दी थी ! उसके पिता जी उसको बार बार डाटते थे पुलिस के मुताबिक उसने आपने सुसाइड नोट में अपने पिता को ही ज़िम्मेदार ठहराया है !

14 year old girl cry reading Suicide Note:

जानकारी के लिए बता दे की कर्नल सचित कालका आर्मी एरिया में ही पोस्टेड है ! वह अमरावती एन्क्लेव अपने माकन में ही रहते है ! सचित ने अपने बयां में बताया है की उसके दो बच्चे है एक लड़का जो की 10 वी में पड़ता है और दूसरी रिया है ! जिसकी उम्र 14 साल थी पिछली रात जब उनके घर उनकी बेहेन आई तो विदेश जाने का प्रोग्राम बना रहे थे ! और उनकी बेटी उप्पेर अपने कमरे में थी कर्नल पंचकुला कही गए हुए थे ! 7 बजे जब वह घर लोटे तो उन्होंने आवाज़ लगाई लेकिन किसीने उत्तर नहीं दिया और रिया का कमरा अंदर से बंद था कुछ उन्होनी के कारण रिया के पिता ने पुलिस को बुलाया ! और जब दरवाज़ा पुलिस की उपस्तिथि में लखोला गया तो देख की रिया ने पंखे से लटक कर फ़ासी लगाकर आत्महत्या कर ली ! और पुलिस को वह पर सुसाइड नोट भी मिला था ! उस नोट में लिखा था !

पापा धन्यवाद् मई कुवारी ही मर रही हु ! आप खुश होंगे ,आपको वो हर चीज़ मिल गयी जो आप चाहते थे ! जिसके कारण मुझे मजबूरन यह कदम उठाना पड़ा ! आपकी नफ़रत और आरोपों से तंग आ चुकी हु ! इतना ही नहीं आप मुझे मरते थे पीटते थे ! आप हर बार मुझपर आरोप लगते थे और मई घुट घुट कर जीती थी ! मुझे आप ज़िंदा नहीं देखना चाहते थे इसीलिए आपको वह मिल रहा है ! हलाकि किसी लड़के को मैंने अपने आप को छूने नहीं दिए है !क्युकी आपने मुझे पाल पोस कर बड़ा जो किया है ! ! मई एक दोस्त नहीं पिता चाहती थी ! आपकी शक की आदत ने मुझे मुसीबत में दाल दिया ! और अब मई जा रही हु पापा अलविदा अब आप खुश रहना हमेशा !

Check Also

लड़कियों की ऐसी कोनसी जगह है जो नहाने के बाद भी गीली नहीं होती !

सभी जानते हैं कि कोई भी पहेली इतनी सरल नहीं है कि आपको उत्तर खोजने ...