Home / मनोरंजन / 1 दिन में 41660 लोगों ने सोनू सूद से लगाई मदद की गुहार,बेबस होकर एक्टर बोला-‘सब तक पहुंचने में लग जायेंगे 14 साल’

1 दिन में 41660 लोगों ने सोनू सूद से लगाई मदद की गुहार,बेबस होकर एक्टर बोला-‘सब तक पहुंचने में लग जायेंगे 14 साल’

बाॅलीवुड एक्टर सोनू सूद साल 2020 से जरूरतमंदों की लगातार मदद कर रहे है। कोरोना काल में  सोनू से जितने भी लोग मदद मांगते है एक्टर उनकी मदद करने के लिए हमेशा तैयार रहते हैं। उन्होंने लाॅकडाउन में लोगों को घर पहुंचाने से लेकर उन्हें रोजगार दिलवाने तक की जिम्मेदारी सोनू ने पूरी की है।

Bollywood Tadka

वहीं कोविड की दूसरी लहर में भी सोनू सूद मदद कर रहे हैं। इतना ही नहीं खुद कोरोना पाॅजिटिव होने के बाद भी वह लगातार लोगों की मदद कर रहे थे। इसी बीच सोनू सूद ने अपने लेटेस्ट ट्वीट के जरिए देश में लोगों की गंभीर हालत पर दुख जताया।

Bollywood Tadka

अपने इस ट्वीट में सोनू सूद ने अपनी बेबसी दिखाते हुए कहा-‘कल मुझे करीबन 41660 लोगों ने मदद के लिए कांटेक्ट किया। हमने सभी तक पहुंचने की कोशिश तो की लेकिन हम नहीं पहुंच सके। अगर हम सब तक पहुंचे की कोशिश करें तो इसमें करीब 14 साल का वक़्त लग जायेगा जिसका मतलब है कि साल 2035 आ जायेगा। ‘सोनू सूद ने जरुरतमंदो की ऐसे हालत देख अपना बेबसपन जाहिर किया।

Bollywood Tadka

हाल ही में सोनू सूद ने कोरोना से अपने पैरेंट्स को खो चुके बच्चों को मुफ्त शिक्षा देने की गुहार सरकार से की थी। इसके अलावा सोनू सूद रियालटी शो ‘डांस दीवाने’ के सेट पर मेहमान बनकर पहुंचे तो उन्होंने शो के एक कंटेस्टेंट से वादा किया था कि लाॅकडाउन चाहे कितना भी लंबा क्यों ना हो वह उनके परिवार और पूरे गांव को खाना भिजवाते रहेंगे।

Check Also

अर्शी का स्वयंवर:अर्शी खान ने ‘स्वयंवर’ में राइट लाइफ पार्टनर ढूंढने में मांगी सलमान खान की मदद

‘बिग बॉस-14’ फेम अर्शी खान जल्द ही अपना स्वयंवर रचाने वाली हैं। उनकी माने तो ...