Home / मनोरंजन / होने वाली बहू को 20 कैरेट डायमंड की रिंग देंगी शिल्पा शेट्टी, लेकिन एक शर्त पर…

होने वाली बहू को 20 कैरेट डायमंड की रिंग देंगी शिल्पा शेट्टी, लेकिन एक शर्त पर…

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी अक्सर किसी न किसी वजह को लेकर चर्चा में बनीं रहती हैं। हाल ही में एक बार फिर शिल्पा सुर्खियों में हैं, इस बार वजह उनकी कोई फिल्म या उनका लुक नहीं। बल्कि वह इंटरव्यू जिसमें उन्होंने अपने 20 कैरेट हीरे की अंगूठी को लेकर बातचीत की है। तो आईए जानते हैं एक्ट्रेस ने अपने इस कीमती रिंग को लेकर क्या कहा है।

Bollywood Tadka

इंटरव्यू में शिल्पा शेट्टी ने बताया कि उन्हें हमेशा से ही ज्वैलरी कलेक्शन करना बेहद पसंद है। इसमें उनके पास एक सबसे बेशकीमती 20 कैरेट हीरे की अंगूठी भी है, जो उन्हें उनके पति राज कुंद्रा ने 2009 में शादी के दौरान गिफ्ट के तौर पर दी थी।

Bollywood Tadka

इस दौरान शिल्पा ने अपने परिवार की विरासत को लेकर भी बात की है। उन्होंने बताया कि वो अपने बेटे वियान राज कुंद्रा की होने वालीं पत्नी और अपनी बहू को सबसे महंगी हीरे की अंगूठी देंगी, लेकिन एक शर्त पर…।

Bollywood Tadka

शिल्पा शेट्टी कहती हैं कि वह हमेशा अपने बेटे विआन राज कुंद्रा को कहती हैं कि उनकी होने वाली पत्नी को उनके लिए अच्छा होना चाहिए। मजाक में कहा कि अगर वो नहीं हुई तो उनकी पत्नी को छोटे के साथ एडजस्ट करना पड़ेगा।

Bollywood Tadka

परिवार को लेकर एक्ट्रेस ने कहा कि वो हमेशा से ही बाकी चीजों की तुलना में मां बनने की जिम्मेदारी को ज्यादा महत्व देती आई हैं।

Check Also

दिव्या खोसला ने 18 साल की उम्र में की थी भूषण कुमार से शादी, टीना ने अनिल अंबानी से शादी के बाद छोड़ दिया था बॉलीवुड

टी-सीरीज के चेयरमैन और मैनेजिंग डायरेक्टर भूषण कुमार 27 साल को अपना 43वां जन्मदिन मना ...