Home / मनोरंजन / हैप्पी बर्थडे शरमन जोशी:जब शरमन जोशी और जरीन खान के बेहद बोल्ड सीन देख 10 साल की बेटी ने किया सवाल, एक्टर ने ऐसे संभाली बात

हैप्पी बर्थडे शरमन जोशी:जब शरमन जोशी और जरीन खान के बेहद बोल्ड सीन देख 10 साल की बेटी ने किया सवाल, एक्टर ने ऐसे संभाली बात

बॉलीवुड एक्टर शरमन जोशी आज अपना 42वां जन्मदिन मना रहे हैं। फिल्मों में आने से पहले शरमन एक थिएटर आर्टिस्ट थे जिसके चलते उन्होंने महज 3 सालों में 550 से ज्यादा प्ले किए हैं। एक्टिंग में माहिर हो चुके एक्टर को साल 1999 की आर्ट फिल्म गॉडमदर से बॉलीवुड डेब्यू करने का मौका मिला था। इस फिल्म में उन्हें शबाना आजमी, राइमा सेन जैसे कलाकारों के साथ काम करने का मौका तो मिला लेकिन इंडस्ट्री में पहचान नहीं मिल सकी। बाद में एक्टर को साल 2001 की कॉमेडी ड्रामा फिल्म स्टाइल से फेम हासिल हुआ जिसमें उन्होंने कॉलेज स्टूडेंट की मजेदार भूमिका निभाई थी।

इस फिल्म के बाद शरमन कई बॉलीवुड फिल्मों में तो नजर आए हालांकि उन्हें कभी एक हिट एक्टर का दर्जा हासिल नहीं हुआ। लेकिन ये बोलना भी गलत नहीं होगा कि शरमन ने अपने हर किरदार में जान डाल दी है। कभी गोलमाल का लक्ष्मण बनकर तो कभी थ्री इडियट्स का राजू बनकर, एक्टर लाखों फैंस के दिलों में खास जगह बनाई है। आज जन्मदिन के खास मौके पर आइए जानते हैं शरमन की जिंदगी से जुड़ी कुछ बातें-

स्टाइल फिल्म से मिली पहचान

गॉडमदर से डेब्यू करने के बाद शरमन साल 2001 में मल्टीस्टारर फिल्म लज्जा में एक छोटा सा किरदार निभाते नजर आए हैं। इसके बाद उनके करियर को बड़ा ब्रेक एन चंद्रा के निर्देशन में बनी फिल्म स्टाइल से मिला। शरमन के साथ साहिल खान ने भी इस फिल्म से बतौर लीड एक्टर डेब्यू किया था। फिल्म में दिखी चंटू और बंटू की जोड़ी एक जबरदस्त हिट साबित हुई। फिल्म बॉक्स ऑफिस हिट साबित हुई जिसके बाद ये जोड़ी स्टाइल की सीक्वल फिल्म एक्सक्यूजमी में दोबारा नजर आई।

बॉलीवुड में ब्रेक मिलने के बाद शरमन रंग दे बसंती, शादी नं 1, लाइफ इन अ मेट्रो, ढोल, गोलमाल, फरारी की सवारी जैसी कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।

हेट स्टोरी 3 के बोल्ड रूप ने कर दिया दर्शकों को हैरान

हमेशा से कॉमेडी फिल्मों में लोगों को हंसाते नजर आने वाले शरमन साल 2015 की फिल्म हेट स्टोरी 3 में बेहद बोल्ड किरदार में नजर आए थे। उनके इस किरदार को देखकर हर कोई दंग था। जहां कुछ लोग उनके इस बदलते रूप को देख हैरान थे वहीं कुछ ने उन्हें काफी नापसंद भी किया। फिल्म में शरमन के साथ करण सिंह ग्रोवर और जरीन खान भी लीड रोल में थे।

बोल्ड सीन देख बेटी ने किया सवाल

शरमन जोशी की बेटी ने उनकी फिल्म हेट स्टोरी 3 के कुछ सीन देखे थे जिसमें वो जरीन खान के साथ बेहद रोमांटिक और बोल्ड सीन दे रहे थे। शरमन की बेटी खयाना ने पिता के घर आते ही उनसे पूछा कि वो फिल्म में इतने गंदे सीन क्यो कर रहे हैं। जाहिर है नन्ही सी बेटी का ये सवाल सुनकर शरमन हैरान रह गए थे। बाद में बेटी को समझाते हुए शरमन ने जवाब दिया कि वो एक एक्टर हैं और उन्हें डायरेक्टर जो कहता है वही करना पड़ता है। हेट स्टोरी 3 के बाद भी शरमन अल्ट बालाजी की सीरीज बारिश 2 में आशा नेगी के साथ किसिंग सीन करते नजर आए हैं।

खबरें और भी हैं…

Check Also

हैप्पी मदर्स डे:अमृता सिंह से लेकर करिश्मा कपूर तक, सिंगल मदर बनकर इन बॉलीवुड एक्ट्रेसेस ने की अपने बच्चों की परवरिश

बॉलीवुड में जितनी भी सेलिब्रिटीज सिंगल मदर हैं, वो वाकई में बाकी सभी महिलाओं के ...