Home / मनोरंजन / हेल्थ अपडेट:ICU में स्थिर बनी हुई है रणधीर कपूर की हालत, चिंतित छोटी बहन रीमा जैन बोलीं- दो भाइयों को खो चुकी, एक अस्पताल में भर्ती है

हेल्थ अपडेट:ICU में स्थिर बनी हुई है रणधीर कपूर की हालत, चिंतित छोटी बहन रीमा जैन बोलीं- दो भाइयों को खो चुकी, एक अस्पताल में भर्ती है

कोविड-19 से संक्रमित रणधीर कपूर कोकिलाबेन अंबानी अस्पताल के ICU में भर्ती हैं। उनकी हालत स्थिर बनी हुई है। रिपोर्ट्स में अस्पताल से जुड़े सूत्रों के हवाले से लिखा है, “रणधीर को डॉक्टर्स की निगरानी में रखा गया है। वे कुछ दिन अस्पताल में ही रहेंगे।” इस बीच 74 साल के अभिनेता की छोटी बहन रीमा जैन ने अपना दर्द बयां किया है, जो बीते एक साल में अपने दो भाइयों को खो चुकी हैं।

मैं अच्छी स्थिति में नहीं हूं : रीमा जैन
30 अप्रैल को रणधीर के मंझले भाई ऋषि कपूर की पहली डेथ एनिवर्सरी थी। इस मौके पर एक बातचीत में रीमा ने ऋषि को याद करते हुए कहा, “मैं अपने दो भाइयों (ऋषि कपूर और राजीव कपूर) को खो चुकी हूं और एक अस्पताल में हैं। इसलिए मैं बहुत अच्छी स्थिति में नहीं हूं। बस प्रार्थना है और मुझे उम्मीद है कि उनकी (ऋषि) आत्मा को शांति मिलेगी। मुझे उनकी बहुत याद आती है।”

रणधीर वैक्सीन लेने के बाद भी संक्रमित
एक अंग्रेजी न्यूज वेबसाइट से बातचीत में रणधीर ने बताया था कि वे कोरोना वैक्सीन के दोनों डोज ले चुके हैं और उन्हें नहीं पता कि वे कैसे वायरस से संक्रमित हो गए।
उन्होंने कहा था, “मुझे बिल्कुल भी अंदाजा नहीं कि मैं कैसे कोविड के संपर्क में आ गया। मैं हैरान हूं। मेरा पांच सदस्यों का स्टाफ भी पूरा पॉजिटिव है। मैंने उन्हें भी अपने साथ कोकिलाबेन अंबानी हॉस्पिटल में भर्ती कराया है।”

16 महीनों में 3 कपूर भाई-बहनों का निधन
शोमैन के नाम से मशहूर राजकपूर साहब की पांच संतानों में से तीन का निधन बीते 16 महीनों में हो चुका है। तीन भाइयों में से सिर्फ रणधीर ही बचे हैं। उनके मंझले भाई ऋषि कपूर का निधन दो साल तक कैंसर से लड़ने के बाद 30 अप्रैल 2020 को हुआ था। 9 फरवरी 2021 को हार्ट अटैक से छोटे भाई राजीव का निधन हो गया था। बहनों की बात करें तो सिर्फ रीमा जैन बची हैं। एक बहन रितु नंदा का निधन 14 जनवरी 2020 को दिल्ली में हुआ था। वे कैंसर से पीड़ित थीं।

खबरें और भी हैं…

Check Also

अप्रैल IMDB रेटिंग चार्ट:’​​​​​​​हैलो चार्ली’ से लेकर ‘अजीब दास्तांस’ तक, ये हैं अप्रैल में रिलीज हुईं हाईएस्ट IMDB रेटिंग वाली फिल्में और सीरीज

कोरोना महामारी के चलते नेटफ्लिक्स, हॉटस्टार, अमेजन प्राइम जैसे सभी ओटीटी प्लेटफॉर्म ने मनोरंजन का ...