Home / मनोरंजन / हिना खान ने पिता की याद में किया कुछ ऐसा, जानकर आपकी भी आंखें हो जाएंगी नम

हिना खान ने पिता की याद में किया कुछ ऐसा, जानकर आपकी भी आंखें हो जाएंगी नम

हिना खान(Hina Khan) पिछले कुछ समय से काफी परेशान हैं. कुछ दिनों पहले ही उनके पिता का निधन हो गया था जिससे वह सदमे में थी हीं कि हाल ही में वह कोविड का भी शिकार हो गईं. हिना ने खुद इसकी जानकारी दी थी कि वह और उनका परिवार कोविड संक्रमित हो हए हैं. फिलहाल एक्ट्रेस घर पर ही क्वारंटीन पर हैं.

अब हिना ने अपना इंस्टाग्राम बायो अपने पापा को डेडिकेट किया है. उन्होंने लिखा, ‘डैडी की स्ट्रॉन्ग गर्ल.’ हिना के इस पोस्ट से क्लीयर है कि भले ही उनके पिता चले गए हैं, लेकिन वह हमेशा अपने पापा की स्ट्रॉन्ग गर्ल रहेंगी.

Hina Instagram Bio

Hina Instagram Bio

पिता के निधन के बाद किया था पोस्ट

हिना ने पिता के निधन के बाद पोस्ट किया था, ‘मेरे और मेरे परिवार के ऊपर इस वक्त दुखों का पहाड़ टूटा है. इस मुश्किल समय में आपके प्यार और सपोर्ट के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद. इस बीच मेरे सोशल मीडिया अकाउंट्स अब मेरी टीम हैंडल करेगी वो भी वर्क कमिटमेंट्स के लिए. धन्यवाद.’

हिना की टीम अब उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को लेकर पोस्ट करती रहती हैं. हाल ही में हिना का सॉन्ग बेदर्द रिलीज हुआ है जिसे काफी पसंद किया जा रहा है.

पिता के करीब थीं हिना खान

हिना अपने पिता के काफी करीब थीं. वह सोशल मीडिया पर उनके साथ फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती थीं. इतना ही नहीं लॉकडाउन के दौरान उन्होंने पापा के साथ कई मजेदार वीडियोज बनाए थे जो काफी वायरल हुए थे. वहीं उनके पिता भी एक्ट्रेस का पूरा ध्यान रखते थे.

जब एक्ट्रेस की तबीयत खराब हो जाती थी तो वह खुद दवाई लेकर उन्हें खिलाने आते थे. इतना ही नहीं एक बार तो हिना के पैसे बचाने के लिए उन्होंने एक्ट्रेस के डेबिट और क्रेडिट सभी कार्ड्स बंद कर दिए थे. दरअसल, एक्ट्रेस के बढ़ते खर्चों को देख हिना के पिता ने उनके सभी कार्ड्स ब्लॉक करवा दिए थे. हिना ने इस दौरान का वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया था. हिना का अपने पिता के साथ एक दोस्त जैसा बॉन्ड था.

पापा के साथ वीडियो हुआ था वायरल

हाल ही में उनके पापा के साथ हिना का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा था. इस वीडियो में हिना खान अपने पापा से बात करती हुई दिखाई दे रही थी. उनके पापा हिना को बता रहे थे कि उनके डेबिट और क्रेडिट कार्ड बंद कर दिए गए हैं. हिना के बढ़ते खर्चो से परेशान उनके पापा ने जब ये कदम उठाया तो एक्ट्रेस शॉक्ड रह गई थी. वो वीडियो में कहती हुई नज़र आ रही थी कि मेरे पास कोई डेबिट और क्रेडिट कार्ड नहीं हैं आपने उन्हें ब्लॉक कर दिया है. जवाब में हिना के पापा ने उन्हें जवाब दिया था कि उन्होंने कार्ड बंद कर दिए हैं क्योंकि लॉकडाउन के वक्त उन्हें पैसे बचाने चाहिए.

Check Also

कियारा आडवाणी से लेकर सुष्मिता सेन इस अंदाज में विश किया मदर्स डे, शेयर की मां संग प्यारी तस्वीरें

9 मई यानि आज हर जगह मदर्स डे मनाया जा रहा है। इस मौके पर ...