Home / वायरल न्यूज़ / हमारी औलाद मुस्लिम ही होगी, हम उनका नाम राम तो नी रख देंगे

हमारी औलाद मुस्लिम ही होगी, हम उनका नाम राम तो नी रख देंगे

स्वागत है दोस्तों आज हम आपको एक ऐसी बात बताने जा रहे हैं जो आप शायद ही जानते होंगे । यह तो हम सभी जानते हैं कि बॉलीवुड इंडस्ट्री को खान फैमिली हावी करती हैं । ऊपर जो आप तस्वीर देख रहे हैं इन तस्वीरों में कई बातें कॉमन है यह सभी खान फैमिली को बिलॉन्ग करते हैं और इन सभी सुपरस्टार ने हिंदू औरतों से निकाह किया है। सैफ अली खान ने सबसे पहले अमृता सिंह के साथ में निकाह किया इसके बाद उन्होंने करीना कपूर के साथ निकाह किया और अब तक इन के तीन बेटे बेटियां हो चुके हैं । और इसके अलावा करीना कपूर एक और बच्चे को जन्म देने जा रही हैं ।

इसके अलावा आमिर खान भी दो निकाह कर चुके हैं । आमिर खान की पहली बीवी का नाम रीना दत्ता था और दूसरी बीवी का नाम किरण राव है । आमिर खान ने भी हिंदू औरत के साथ निकाह किया और अब तक 3 बच्चों के बाप बन चुके हैं।

दुसरे और शाहरुख़ खान है जिन्होंने गौरी नाम की औरत से निकाह किया और गौरी से 3 औलादें पैदा कर चुके है ।अब यहाँ कॉमन चीज ये है की इन सभी की बीवियां तो जरुर हिन्दू है पर इनकी सभी औलादें मुसलमान ही बनाई गई है, बीवियां हिन्दू है पर औलादें मुसलमान  | सैफ अली खान और आमिर खान तो सार्वजानिक तौर पर कह चुके है की उनकी बीवियां भले हिन्दू हो पर औलादें सिर्फ मुसलमान होंगी ।

सैफ अली खान ने तैमुर के नाम के विवाद के बीच कहा था की – मैं अपने बच्चे का नाम राम थोड़ी रखूँगा, सैफ अली खान ने साफ़ कर दिया की उनकी औलादें तो मुसलमान ही होंगी

Check Also

मजदूर ने किया 6 साल के बच्चे से दुष्कर्म, दोषी को मिली बेहद खौफनाक सजा

एक बार फिर से रिश्तों और इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली  खबर सामने आई ...