Home / मनोरंजन / हनुमान जयंती के मौके पर रिया चक्रवर्ती ने शेयर की हनुमान चालीसा की तस्वीर, लिखा खास मैसेज

हनुमान जयंती के मौके पर रिया चक्रवर्ती ने शेयर की हनुमान चालीसा की तस्वीर, लिखा खास मैसेज

देश में बढ़ते कोरोना वायरस महामारी के बीच रिया चक्रवर्ती ने हनुमान जयंती के मौके पर अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर हनुमान चालीसा की एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए रिया ने लिखा-‘‘जै जै जै हनुमान गोसाईं। कृपा करहु गुरुदेव की नाई। हमें इस तूफान से लड़ने की शक्ति दीजिए, हमें इस दुख को झेलने की ताकत दीजिए, जल्दी ठीक होने के लिए हमें अपना आशीर्वाद दीजिए। जय बजरंगबली’।

रिया का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इससे पहले रिया ने कोरोना  काल के इस मुश्किल दौर में एक पोस्ट शेयर कर देश में जरूरतमंद लोगों के लिए मदद का हाथ आगे बढ़ाया था। रिया ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया था जिसमें उन्होंने लिखा, ‘बुरा समय लोगों को जोड़ता है, जिनकी सहायता कर सकते हैं, आप अवश्य करें, चाहें छोटी हो या बड़ी, मदद मदद होती है। आप मुझे डायरेक्ट मैसेज भी भेज सकते हैं। अगर मैं आपकी किसी तरह सहायता कर सकती हूं तो मैं पूरा प्रयास करूंगी।

गौरतलब है, रिया चक्रवर्ती का नाम सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में सामने आये था। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून, 2020 को  मुंबई स्थित अपने फ्लैट में सुसाइड कर लिया था। इस मामले की छानबीन के दौरान सुशांत सिंह राजपूत की कथित गर्लफ्रेंड और अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती का नाम सामने आया था। हालांकि, बाद में इस केस में ड्रग एंगल भी सामने आया था। जिसके बाद एनसीबी मुंबई ने ड्रग्स एंगल से संबंधित दो मामले दर्ज किए थे जो सुशांत की मौत की जांच में सामने आए थे। एनसीबी ने  पिछले साल सितंबर में कई अन्य व्यक्तियों के अलावा मामले के संबंध में रिया और उनके भाई शौविक को गिरफ्तार किया था। दोनों फिलहाल जमानत पर बाहर हैं। वहीं अगर रिया चक्रवर्ती के वर्कफ़्रंट की बात करें तो वह जल्द ही रूमी जाफरी निर्देशित फिल्म ‘चेहरे’ में नजर आयेंगी।

Check Also

हैप्पी मदर्स डे:अमृता सिंह से लेकर करिश्मा कपूर तक, सिंगल मदर बनकर इन बॉलीवुड एक्ट्रेसेस ने की अपने बच्चों की परवरिश

बॉलीवुड में जितनी भी सेलिब्रिटीज सिंगल मदर हैं, वो वाकई में बाकी सभी महिलाओं के ...